Indian Family Killed in US: कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार की मिली लाश, मरने वालों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल

Indian Family Killed in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में कुछ दिनों पहले अगवा किए गए भारतीय परिवार की लाश मिली है। परिवार में 8 महीने की बच्ची समेत 4 सदस्य थे।

Update: 2022-10-06 07:03 GMT

कैलिफोर्निया में अगवा भारतीय परिवार की मिली लाश, मरने वालों में 8 साल की बच्ची भी शामिल: Photo- Social Media

California: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में कुछ दिनों पहले अगवा किए गए भारतीय परिवार की लाश मिली है। परिवार में 8 महीने की बच्ची समेत 4 सदस्य थे। पुलिस ने सभी शव एक ग्रामीण इलाके से बरामद किए हैं। चारों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है। अमेरिकी अधिकारियों के मुताबिक, चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को साउथ हाईवे ब्लॉक से किडनैप कर लिया गया था। मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने पूरी घटना को भयानक और खौफनाक बताया है।

मृतकों में 8 महीने की बच्ची आरोही, उसकी मां 27 वर्षीय जसलीन कौर, पिता 36 वर्षीय जसदीप सिंह और उनके भाई 39 वर्षीय अमनदीप सिंह शामिल हैं। बताया जा रहा है कि परिवार का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस है। कैलिफोर्निया पुलिस ने इस मामले में एक 48 वर्षीय शख्स को हिरासत में लिया है। अभी तक उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। रिपोट्स के मुताबिक, आरोपी ने सुसाइड करने की कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

पंजाब का रहने वाला था परिवार

मृतक परिवार भारत के पंजाब प्रांत के होशियापुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला है। मर्स्ड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि चारों के शव बुधवार शाम को इंडियाना रोड और हचिंसन रोड के पास एक पार्क में मिले। उन्होंने बताया कि लाश को पहले पार्क में काम कर रहे मजदूरों ने देखा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सबूत खत्म करने की नाकाम कोशिश

हत्यारों ने परिवार की हत्या कर अमनदीप सिंह के ट्रक में लाशों को रख उसे आग के हवाले कर दिया। उन्होंने ऐसा सबूतों को नष्ट करने के लिए किया था। लेकिन ट्रक पूरी जली नहीं है। इसके बाद हत्यारों ने जसलीन सिंह के एटीएम को यूज किया, जिससे पुलिस ने लोकेशन ट्रैक किया। इसके बाद पुलिस उसी ग्रामीण इलाके में पहुंची जहां जले हुए ट्रक में चारों की लाश रखी हुई थी।

बता दें कि तीन अक्टूबर को परिवार को बंदूक के नोक पर किडनैप किया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए मैनुअल सालगाडो नामक संदिग्ध की पहचान की है, जो पहले भी अपहरण के केस में सजा काट चुका है। सालगाडो पहले इन्हीं के दफ्तर में काम करता था।

Tags:    

Similar News