बम धमाके से तबाही: भयानक विस्फोट में उड़े लोग, हर तरफ बिछ गए शव

अफगानिस्तान के काला-ए-नाव में आज यानी रविवार को दुकान में बम धमाका हो गया। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसे बदघीस प्रांत के केंद्र में हुआ है।

Update: 2020-11-08 10:39 GMT
अफगानिस्तान के काला-ए-नाव में आज यानी रविवार को दुकान में बम धमाका हो गया। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में बहुत बड़ा धमाका हो गया। काला-ए-नाव में आज यानी रविवार को दुकान में बम धमाका हो गया। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये हादसे बदघीस प्रांत के केंद्र में हुआ है। बता दें, सूत्रों से मिली इस धमाके की जानकारी प्रांतीय कार्यवाहक पुलिस प्रमुख शिर अका अलोकोजई ने दी है। फिलहाल हादसे से पूरे महकमें में हड़कंप हो गया। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें... घर में लाशें: दिल-दहला देने वाली घटना से कांपे सभी, लोगों में दहशत

धमाके में कई लोगों की मौत

बीते शनिवार को अफगानिस्तान के जाबुल में एक भयानक विस्फोट हो गया। इस विस्फोट में सात लोग घायल हो गए थे। ऐसे में बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी अफगानिस्तान में विस्फोट की खबरें लगातार आती रहती हैं। काबुल के फुल-ई-खोस्क इलाके में भीषण धमाका हुआ था। इस धमाके में कई लोगों की मौत हो गई थी।

इसी बीच सोमवार को भयंकर आतंकी हमला हुआ है। यह हमला आतंकियों ने काबुल विश्वविद्यालय में किया है। हमले के बाद आतंकियों और अफगानिस्तान सेना के बीच कई घंटे तक मुठभड़े चली है, जो अब खत्म हो गई है। इस आतंकी हमले में 25 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 40 ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...चीखती रही मासूम: मुंह में पुआल ठूंस दिया हैवानों ने, 6 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी

25 लोगों की मौत

आतंकियों ने काबुल विश्वविद्यालय में लगे बुक फेयर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इस भीषण आतंकी हमले में छात्रों समेत 25 लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। हमलावरों और सुरक्षाबलों के बीच 5 घंटे से ज्यादा मुठभेड़ चली है। आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे कैंपस को घेर लिया। कैंपस के अंदर से गोलीबारी भयानक आवाज सुनाई दे रही थी।

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकियों ने काबुल विश्वविद्यालय में जिस हमला किया उस समय अफगान और ईरानी अधिकारी विश्वविद्यालय में बुक फेयर उद्घाटन कर रहे थे।

अफगानिस्तान के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक एरियन ने हमले के बारे में बताया कि बंदूकधारियों ने सोमवार दोपहर काबुल विश्वविद्यालय में गोलीबारी की है। अफगानिस्तान सेना ने इस हमले का बदला लेने की कमस खाई है।

ये भी पढ़ें...आतंक का हुआ अंत: सेना ने फिर बचाया देश को, जल्द होगा खूंखारों का विनाश

Tags:    

Similar News