पोर्न एक्ट्रेस का खुलासा: ट्रंप के साथ बिताए 90 सेकंड, खुद से करने लगी नफरत

पोर्न एक्ट्रेस डेनियल्स ने बताया कि ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान उनके दिमाग में विचार आया था कि किस तरह यहां से भाग निकलें। पोर्न एक्ट्रेस ने कहा कि घटना से पहले उन्होंने नहीं सोचा था कि ट्रंप के साथ वह संबंध बनाएंगी।

Update: 2021-02-09 12:22 GMT
पोर्न एक्ट्रेस का खुलासा: ट्रंप के साथ बिताए 90 सेकंड, खुद से करने लगी नफरत

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर पोर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बार फिर अपने कथित रिश्ते को लेकर बयान दिया है। एक रिपोर्ट के में बताया गया है कि डेनियल्स ने ट्रंप के साथ सेक्शुअल रिलेशन को याद करते हुए इसको बुरी घटना कहा है। डेनियल्स ने बताया कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा 90 सेकंड रहा क्योंकि इसकी वजह से मैं खुद से नफरत करने लगी।

डेनियल्स को चुप रहने के लिए लाखों रुपये दिए गए थे

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, डेनियल्स के साथ किसी तरह के अफेयर से इनकार करते रहे हैं। लेकिन ट्रंप पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने अटॉर्नी के जरिए डेनियल्स को चुप रहने के लिए लाखों रुपये दिए थे। इस मामले में ट्रंप के अटॉर्नी माइकल कोहेन को जेल भी जाना पड़ा था।

दिमाग में विचार आया था कि किस तरह यहां से भाग निकलें-डेनियल्स

पोर्न एक्ट्रेस डेनियल्स ने बताया कि ट्रंप के साथ मुलाकात के दौरान उनके दिमाग में विचार आया था कि किस तरह यहां से भाग निकलें। पोर्न एक्ट्रेस ने कहा कि घटना से पहले उन्होंने नहीं सोचा था कि ट्रंप के साथ वह संबंध बनाएंगी। ट्रंप और डेनियल्स की कथित मुलाकात में हुई थी। तब ट्रंप और मेलानिया की शादी को करीब एक साल ही हुए थे। मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं।

ये भी देखें: भयानक आतंकी हमला: अलग-अलग जगहों को बनाया निशाना, मचाया मौत का तांडव

पोर्न स्टार ने ट्रंप के साथ कथित रिश्ते को लेकर नए खुलासे किए

नाम के पॉडकास्ट में माइकल कोहेन से बात करते हुए 41 साल की पोर्न स्टार ने ट्रंप के साथ कथित रिश्ते को लेकर नए खुलासे किए। माइकल कोहेन वही शख्स हैं जिन पर आरोप लगा था कि 2016 के चुनावी कैंपेन के दौरान डेनियल्स को चुप रहने के लिए उन्होंने 94 लाख रुपये दिए थे। मामले की सुनवाई के दौरान कोहेन ने अपराध स्वीकार कर लिया था। उन्हें तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी। पिछले साल जुलाई में कोरोना वायरस की वजह से उन्हें जेल से छोड़ दिया गया था और बची हुई सजा वे अपने अपार्टमेंट में काट रहे हैं।

ये भी देखें: किसान ने की आत्महत्या: इसलिए फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मातम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News