Snake Found In Air India Express: एयर इंडिया के विमान में सांप निकलने से मचा हड़कम्प

Snake Found In Air India Express: बिजनेस क्लास में सफर कर रहे यात्रियों ने सबसे पहले सांप को देखा और वे चिल्लाने लगे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-11 04:02 GMT

Snake Found In Air India Express (Pic: Social Media)

Snake Found In Air India Express: एयर इंडिया में लगातार गड़बड़ी होने के मामले सामने आ रहे हैं, किसी फ्लाइट से चिंगारी निकल रही है तो कहीं कोई गड़बड़ी देखने को मिलती है, तो कहीं सांप निकल आता है। ऐसा ही एक मामला दुबई में फिर सामने आया है। दुबई में एयर इंडिया के यात्रियों के बीच में उस समय हडकंप मच गया जब मालवाहक क्षेत्र से एक सांप निकल आया। हालांकि जब सांप मिला तब तक सभी यात्री सुरक्षित विमान से उतर चुके थे। माना जा रहा है कि कि ये सांप केरल में ही विमान के अंदर आ गया होगा। ये एयर इंडिया एक्सप्रेस केरल से चलकर दुबई पहुंची थी। नगर विमानन महानिदेशालय ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनेस क्लास में सफर कर रहे यात्रियों ने सबसे पहले सांप को देखा और वे चिल्लाने लगे और अपने पैर ऊपर खींचने लगे क्योंकि सांप को अचानक देखे जाने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। 

नगर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के सीनियर अधिकारी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया एक्सप्रेस बी 737-800 एयर क्राफ्ट VT-AXW फ्लाइट केरल के कालीकट से दुबई आ रही थी। दुबई पहुंचने पर विमान के कार्गों में एक सांप मिला। यात्रियों को सुरक्षित एयर इंडिया एक्सप्रेस से उतारा गया। जिसके बाद हवाई अड्डे की अग्निशमन सेवाओं को इस बारे में सूचित किया गया। उसके बाद में उड़ान भरने से पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस की अच्छे से सफाई की गई। उन्होने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ और उड़ान संचालन प्रभावित नहीं हुआ। 

डीजीसीए कर रहा जांच

डीजीसीए ने कहा कि अधिकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस में मिले सांप की जांच कर रहे हैं। डीजीसीए ने कहा कि घटना की अच्छे से जांच करने के आदेश दिये गए हैं। जांच होने के बाद में उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। फिल्हाल ये ग्राउंड हैंडलिंग चुूक का मामला है।    

Tags:    

Similar News