शेख रशीद की डर्टी पिक्चर को किया वायरल, अब दे रही एक और धमकी

बीते हफ्ते शेख रशीद की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें यह लड़कियों का सौदा कर रहे हैं। इसके साथ वह लड़कियों आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे थे।

Update: 2020-12-22 12:33 GMT

पाकिस्तान : पकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद की सार्वजानिक पोल खोलने वाली टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने एक बार फिर उन पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि हाल ही में हरीम शाह ने अपने ट्वीटर से इमरान के इस मंत्री का कथित सेक्स स्कैंडल का खुलासा किया था। हरीम ने सोशल मीडिया पर कई फोटो भी वायरल की थी। जिसमें वह लड़कियों का सौदा करते दिख रहे थे। टिक टॉक स्टार हरीम शाह ने सोमवार को 70 साल के इस मंत्री को शादी करने की सलाह दी हैं।

मंत्री की तस्वीरें हुई वायरल

हरीम शाह ने शेख रशीद को अपना भाई बताते हुए कहा कि में सबसे सही है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। नहीं तो पता नहीं ऐसे कितने वीडियो वायरल होंगे। बीते हफ्ते शेख रशीद की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें यह लड़कियों का सौदा कर रहे हैं। इसके साथ वह लड़कियों आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे थे।

हरीम शाह ने तस्वीरों को किया था वायरल

आपको बता दें कि यह तस्वीरें हरीम शाह ने सोशल मीडिया पर वायरल की थी। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इन तस्वीरों को साझा कर दिया था। इन तस्वीरों के साथ इन्होंने यह भी लिखा था कि कितनों की जिंदगी बर्बाद करोगे। इसके साथ हरीम शाह ने यह भी चेतावनी दी कि वह जल्द ही नए धमाके के साथ फिर से वापसी करेंगी।

शेख रशीद पाकिस्तान के गृह मंत्री

आपको बता दें कि शेख रशीद पिछले साल तक रेल मंत्री थे। लेकिन बाद में इमरान खान ने इनका प्रमोशन कर दिया। इस समय शेख रशीद पाकिस्तान के गृह मंत्री हैं। कराची में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरीम शाह ने इस मंत्री को शादी करनी सलाह दी थी। हरीम शाह एक टिकटॉक स्टार के रूप में फेमस हैं। जिनके 49 लाख फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें : आए चीनी वैक्सीन के नतीजे, 60 हजार को भेजा हाई रिस्क जोन में, जानें क्या है रिजल्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News