इस देश का मालवाहक विमान काला सागर में डूबा, 13 लोग बचाए गए, दो की मौत

तुर्की के अधिकारियों ने बताया कि मौसम की स्थिति खराब है और बचाव टीम को भी समुद्र में उतरने में परेशानी हो रही थी। इस हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है।

Update: 2021-01-18 07:32 GMT
मालवाहक जहाज बुल्गारिया से जॉर्जिया जा रहा था, लेकिन खराब मौसम के कारण यह बार्टिन स्थित तुर्की बंदरगाह पहुंचने का प्रयास कर रहा था।

नई दिल्ली: रूस का एक मालवाहक जहाज तुर्की में काला सागर तट से कुछ दूरी पर डूब गया। जहाज में चालक समेत कुल 15 लोग सवार थे।

जिसमें 13 लोगों को बचा लिया गया, जबकि दो की मौत हो गई। इन्हें बचाने के लिए तीन जीवनरक्षक नौकाओं को समुद्र में भेजा गया था।

तुर्की के अधिकारियों ने बताया कि मौसम की स्थिति खराब है और बचाव टीम को भी समुद्र में उतरने में परेशानी हो रही थी। इस हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है।

रेगिस्तान में Snowfall: सफ़ेद बर्फ ने ढकी इन देशों की रेत, पर्यटकों की उमड़ी भीड़

इस देश का मालवाहक विमान काला सागर में डूबा, 13 लोग बचाए गए, दो की मौत(फोटो:सोशल मीडिया)

तुर्की के इंकमू से जहाज हुआ रवाना

वहीं बार्टिन प्रांत के गवर्नर सिनान गुनेर ने बताया कि उत्तरी तुर्की के इंकमू से जहाज आगे बढ़ा था। बाद में इसके डूबने की खबर मिली। आपातकालीन कर्मचारियों ने 13 लोगों को सुरक्षित बचा लिया है और दो लोग के शव बरामद हुए हैं।

पाकिस्तान में मोदी-मोदी: अलग सिंधु देश की उठी मांग, भारतीय PM का दिखा पोस्टर

इस देश का मालवाहक विमान काला सागर में डूबा, 13 लोग बचाए गए, दो की मौत(फोटो: सोशल मीडिया)

भारी बारिश, बर्फबारी और तेज हवाओं ने बरपाया कहर

परिवहन मंत्रालय ने बताया कि ये मालवाहक जहाज बुल्गारिया से जॉर्जिया जा रहा था, लेकिन खराब मौसम के कारण यह बार्टिन स्थित तुर्की बंदरगाह पहुंचने का प्रयास कर रहा था। इस क्षेत्र में हाल के दिनों में भारी बारिश, बर्फ और तेज हवाओं का सितम देखने को मिला है।

इस कारण इस क्षेत्र से गुजरने वाले जहाजों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गवर्नर ने कहा कि मालवाहक जहाज पर पलाउ का झंडा था। दरअसल, पहले उन्होंने गलती से कहा था कि इस पर रूसी झंडा था।

पत्नियों पर लगी रोक: मुल्ला ने जारी किए आदेश, जबकि खुद की है दो बेगम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News