लहंगा अब सस्ते में: इस पेपर से बन रही वेडिंग ड्रेेस, फेस्टिव सीजन रहेगी ट्रेंड पर

दुनिया में तरह-तरह के आविष्कार होते रहते हैं लोग अपने आइडियास को अपने प्रयोग के जरिए साकार करते हैं। इसी के चलते न्यूयॉर्क में आयोजित एक प्रतियोगिता में हैरान कर देने वाला टास्क दिया गया था। प्रतियोगिता में टॉयलेट पेपर से शादी के ड्रेस बनाकर एक महिला ने लाखों का इनाम जीता।  

Update: 2023-07-13 11:52 GMT
वेडिंग ड्रेेस

नई दिल्ली : दुनिया में तरह-तरह के आविष्कार होते रहते हैं लोग अपने आइडियास को अपने प्रयोग के जरिए साकार करते हैं। इसी के चलते न्यूयॉर्क में आयोजित एक प्रतियोगिता में हैरान कर देने वाला टास्क दिया गया था। प्रतियोगिता में टॉयलेट पेपर से शादी के ड्रेस बनाकर एक महिला ने लाखों का इनाम जीता।

यह भी देखें... राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में बाहर से आए काउंसलिंग के बच्चों ने किया प्रदर्शन

टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस

बता दें कि इस प्रतियोगिता में टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस बनाने की प्रतियोगिता में 1500 लोगों ने भाग लिया था। लेकिन आखिरी राउंड तक सिर्फ 10 प्रतिभागी में फाइनल राउंड में सेलेक्ट हुए है।

इस प्रतियोगिता की विनर साउथ कैरोलिना की मिमोजा हास्क रहीं।

यह भी देखें... भारत और बांग्लादेश के बीच कई समझौतों पर हुए हस्ताक्षर

साउथ कैरोलिना की मिमोजा ने वेडिंग ड्रेस 400 घंटों में 48 टॉयलेट पेपर का यूज करके बनाई गई थी। जिसे प्रतियोगिता में सबसे ऊंचा दर्जा दिया गया।

इस प्रतियोगिता को जीतने पर मिमोजा को 7 लाख रुपए का इनाम दिया गया।

बता दें कि इस प्रतियोगिता को अमेरिका के नेशनल टीवी में प्रसारित किया गया। जिसमें विश्व की बहुत सी फेमस पर्सनालिटीज ने भाग लिया।

Tags:    

Similar News