×

इस दिग्गज एक्ट्रेस पर बुरी खबर: आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल को हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उन्हें तुरंत मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Shreya
Published on: 21 Oct 2020 8:32 AM GMT
इस दिग्गज एक्ट्रेस पर बुरी खबर: आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने बताई कैसी है तबीयत
X
एक्ट्रेस दीप्ति नवल को हार्ट अटैक आया

नई दिल्ली: ये साल बॉलीवुड के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों को लेकर एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल (Deepti Naval) को हार्ट अटैक आया है। वहीं तबियत बिगड़ने के बाद एक्ट्रेस को तुरंत एंबुलेंस के जरिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, वह रविवार की रात मोहाली पहुंची थीं।

ऑपरेशन के बाद तबीयत में है सुधार

वहीं डॉक्टरों ने सोमवार को दीप्ति नवल के दिल में स्टेंट डाल दिया है। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन के बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार है। डॉक्टरों के मुताबिक, अब एक्ट्रेस की हालत स्थिर बनी हुई है। बता दें कि अभिनेत्री की तबीयत खराब होने के बाद उनके फैन्स और उनके करीबी एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नया समीकरणः नामांकन में सरकार के खिलाफ नहीं बोले रामगोपाल, अखिलेश थे साथ

पिछले महीने से रोहतांग में हैं दीप्ति नवल

बता दें कि 68 वर्षीय अभिनेत्री दीप्ति नवल बीते महीने से ही हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में हैं। वहीं अगर दीप्ति नवल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने 80 के दशक से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वो अब तक फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने साल 1978 में आई फिल्म जुनून से अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: हाथरस काण्ड पर फूटा लोगों का गुस्सा, यहां 236 लोगों ने एक साथ छोड़ा हिन्दू धर्म

इस वेब सीरीज में आखिरी बार आई थीं नजर

इसके बाद दीप्ति नवल आंखें, फिराक, होली, अंगूर, चश्मे बद्दूर, शक्ति, किसी से ना कहना, घर हो तो ऐसा, हम पांच, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, लिसन आम्या, तेवर, यारियां जैसी फिल्मों में भी नजर आईं हैं। दीप्ति आखिरी बार पॉपुलर वेब सीरीज 'मेड इन हैवेन' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: LOC पर महायुद्ध शुरू: चीनी सैनिक और आतंकी कर रहे ये काम, भारत हुआ चौकन्ना

झारखंड में बदज़ुबान सियासत, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने झामुमो को बताया चोट्टा

भारत के खिलाफ बड़ी साजिश, पाकिस्तान ने की है ये तैयारी, जवाब देने को तैयार सेना

लव जिहाद: माथे पर तिलक और हाथ में कलावा बांध कर लड़की को भगाया, मचा बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story