सबसे महंगा सुपरस्टार! अक्षय कुमार की फीस 100 करोड़ रूपये

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जलवा बॉलीवुड में छाया रहता है। फिल्मों के जरिये मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। आपको बता दें कि वे अन्य कलाकारों के मुकाबले एक वर्ष में कम से कम 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का जलवा बॉलीवुड में छाया रहता है। फिल्मों के जरिये मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। आपको बता दें कि वे अन्य कलाकारों के मुकाबले एक वर्ष में कम से कम 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सन् 2019 में ही अक्षय की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईंl इसमें केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 शामिल हैंl खबर ये भी है कि वह करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आएंगेl यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

खास बात यह है कि अक्षय कुमार अगले वर्ष सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और लक्ष्मी बम में नजर आएंगे। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने एक और फिल्म साइन की हैl

सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है। यह वासु भगनानी और फिल्म एयरलिफ्ट के निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ अक्षय कुमार एक पावर-पैक फिल्म में काम करेंगे।

https://www.instagram.com/tv/B4hIDT9nHYu/?utm_source=ig_web_copy_link

रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में अक्षय, वासु और निखिल की फिल्म में एक्शन, इमोशन और मनोरंजन का भर-भर कर होगा।

यह भी पढ़ें.  चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

अक्षय कुमार…

बताया जा रहा है कि यह अक्षय कुमार की हार्ड-कोर, एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और इसे वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित बताया जाता है।

कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है, फिल्म को बड़ी मात्रा में लंदन में शूट किया जाएगा, यह एक बड़े बजट की फिल्म होगीl

इसके साथ ही आपको बता दें कि जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट किया जाएगा, आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ‘अक्की’ ने इस फिल्म के लिए भले ही हामी भर दी हों लेकिन इस फिल्म के लिए बतौर मेहनाताना 100 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही हैंl

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

ये बनेगा रिकार्ड…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रूपये लेने की बात कर रहे हैं., यदी ऐसा होता है कि तो अक्षय कुमार सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बन जाएंगे।

इसके साथ ही ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें एक बार फिर फोर्ब्स की सबसे हाई-पेड अभिनेताओं की सूची में फिर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

यह भी पढ़ें.  सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे