×

होंगे ये स्टार्स आपके लिए! पड़ोसियों के लिए हैं सिर दर्द बॉलीवुड एक्टर्स

हमें बॉलीवुड में कोई ना कोई स्टार्स ज़रूर पसंद होता है। उनकी एक्टिंग और टैलेंट से लोग एक्टर्स के फैन हो जाते हैं। सभी अपने फेवरेट स्टार्स की जिंदगी के बारे में सब जानना चाहते हैं, लेकिन अगर सच में ऐसा हो गया तो?

Roshni Khan
Published on: 25 Aug 2019 7:19 AM GMT
होंगे ये स्टार्स आपके लिए! पड़ोसियों के लिए हैं सिर दर्द बॉलीवुड एक्टर्स
X

मुंबई: हमें बॉलीवुड में कोई ना कोई स्टार्स ज़रूर पसंद होता है। उनकी एक्टिंग और टैलेंट से लोग एक्टर्स के फैन हो जाते हैं। सभी अपने फेवरेट स्टार्स की जिंदगी के बारे में सब जानना चाहते हैं, लेकिन अगर सच में ऐसा हो गया तो?

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: बड़े एक्शन में मोदी सरकार, उमर-महबूबा से होगी बातचीत

क्या आपको पता कि इन एक्टर्स के पड़ोसी उनके बारे में क्या सोचते हैं। जहां हम अपने फेवरेट स्टार्स की बुराई नहीं सुन सकते वहीं उन स्टार्स के पड़ोसियों की राय उनके बारे में अलग ही है। तो आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिन्हें आप अपना पड़ोसी बनाने से पहले कई बार सोचेंगे।

करीना कपूर

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना ने एक बार अपने घर पर अपनी फिल्म 'की एंड का' की स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म को देखने के लिए उनके घर पर बॉलीवुड के सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा और बाद में पार्टी देर रात तक चली। यह उनके पड़ोसियों को अच्छा नहीं लगा और उन्हें पार्टी को रोकने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी।

ये भी देखें:G-7: चीन से बढ़े ट्रेड वॉर के बीच मोदी से मिलेंगे ट्रंप, कश्मीर पर हो सकती है चर्चा

आदित्य पंचोली

एक बार आदित्य पंचोली के पड़ोसी ने उनकी शिकायत पुलिस में कर दी थी क्योंकि आदित्य ने उनकी नाक तोड़ दी थी। प्रतीक नीरज पसरानी नाम के पड़ोसी की पार्किंग की जगह पर आदित्य के एक मेहमान ने अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। उसे हटाने के लिए आदित्य और प्रतीक में बहस हो गयी और ये बहस इतनी बढ़ गयी कि आदित्य ने प्रतीक पर हाथ उठा दिया था।

प्रीति जिंटा

साल 2015 में प्रीति जिंटा के पड़ोसियों ने उनकी शिकायत ये कहकर की थी कि वे अपने स्टार स्टेटस का गलत उपयोग कर रही हैं। उनका कहना था कि प्रीति सोसाइटी के बगीचों में घूमने जाती थीं, जहां उनके बाउंसर्स उनके साथ होते थे और बच्चों को पार्क में आने से रोकते थे।

ये भी देखें:लांच हुआ RuPay कार्ड: पीएम मोदी ने खरीदा एक किलो लड्डू

रणबीर कपूर

कटरीना कैफ के साथ अपने ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर ने ढेरों पार्टियां की थीं, जिनमें से कुछ सुबह 4 बजे तक चलती थीं। रणबीर के पड़ोसियों के म्यूजिक कम करने की काफी रिक्वेस्ट के बाद भी जब किसी ने कुछ नहीं किया तो रणबीर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत करने की धमकी दी थी।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के परिवार के पड़ोसियों के मुताबिक रानी का परिवार सोसाइटी की लिफ्ट को अपने निजी इस्तेमाल के लिए मानते थे और इसकी वजह से दूसरों को इस्तेमाल करने का मौका नहीं मिलता था। हालांकि कभी उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गयी। लेकिन उनके आसपास रहने से लोगों को मुश्किल का सामना जरूर करना पड़ा।

ये भी देखें:मम्मी कसम कहर ढाएंगी! गुलशन की ये हॉट बेटी अब दही चीनी

सलमान खान

सलमान का पनवेल में एक फार्महाउस है, जिसमें वे अकसर पार्टी करते हैं। अपनी पार्टी के दौरान सलमान अपने साथ-साथ अपने पड़ोसियों की प्रॉपर्टी को भी काफी हद तक बंद करवा देते हैं, जिसकी वजह से उनके पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की थी। कक्कड़ परिवार के मुताबिक, उन्होंने सलमान की मर्जी के साथ 1996 में अपनी प्रॉपर्टी खरीदी थी और अब वे सलमान के मना करने की वजह से अपनी कानूनी रूप से ली गयी प्रॉपर्टी पर नहीं जा सकते हैं।

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर पर एक बार लिफ्ट में पेशाब करने और बिल्डिंग के कॉरिडोर में नंगे घूमने का इल्जाम लगाया गया था। ये सब बहुत पहले हुआ था और शक्ति कपूर ने अपनी गलती भी मानी थी। शक्ति के मुताबिक अब वे अपने पड़ोसियों क साथ अच्छे से रहते हैं।

ये भी देखें:पाकिस्तान को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा बयान, किया है आग में घी डालने का काम

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के जुहू वाले घर की मरम्मत होने में दो महीने लगे थे और इसमें होने वाले शोरगुल से उनके पड़ोसी काफी परेशान थे। बताया जाता है कि उनके घर पर काम करने वाले मजदूर, पड़ोसियों की घर की दीवारों पर पेशाब करते थे, जिसकी वजह से दिक्कत और ज्यादा बढ़ गयी थी। इस सबके बाद शाहिद के खिलाफ पड़ोसियों द्वारा एक शिकायत दर्ज करवाई गयी थी।

ऐश्वर्या राय

सालों पहले जब ऐश्वर्या राय, सलमान खान के साथ रिश्ते में थीं तब लोखंडवाला में रहा करती थीं। एक शाम सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया था, जहां वे उनका दरवाजा बजाते रहे लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला था। ऐश्वर्या के पड़ोसियों को ये झगड़ा बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने ऐश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story