×

मुंबई संकट पर कंगना: उद्धव ठाकरे पर जमकर गरजीं, निकाला गुस्सा

सोमवार को महाराष्ट्र की राजधानी मायानगरी यानी मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने की वजह से पूरे शहर की बिजली गुल हो गई है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 10:41 AM GMT
मुंबई संकट पर कंगना: उद्धव ठाकरे पर जमकर गरजीं, निकाला गुस्सा
X
सोमवार को महाराष्ट्र की राजधानी मायानगरी यानी मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने की वजह से पूरे शहर की बिजली गुल हो गई है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र की राजधानी मायानगरी यानी मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने की वजह से पूरे शहर की बिजली गुल हो गई है। जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वैसे तो मुंबई में काफी लंबे अर्से के बाद इस तरह से बिजली कट हुई है। ऐसे में ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई की लोकल ट्रेन पर भी असर पड़ा है, कई जगह लोकल ट्रेन रुक गई हैं।

ये भी पढ़ें...मुंबई में हाहाकार: ग्रिड का झटका बर्दाश्त नहीं कर पाई मायानगरी, सब कुछ हुआ ठप

बिजली गुल होने के बाद सितारों के एक्शन

ऐसे में बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट ने बताया कि टाटा की ओर से आने वाली बिजली की आपूर्ति फेल हो गई, जिसके बाद मुंबई में बिजली बाधित हो गई है। बॉलीवुड सितारों ने बिजली गुल होने के बाद ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई में बिजली गुल पर महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत पर तंज कसा है। कंगना ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें संजय राउत के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा हैं। कुणाल कामरा, संजय राउत को मिनी बुलडोजर दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा है

ये भी पढ़ें...अंधेरे में मायानगरी: सभी जगह बिजली हुई गुल, जानें आखिर क्या है Power Grid

ऑफिस के एक हिस्से में तोड़फोड़

याद दिला दें कि पिछले दिनों कंगना रणौत और संजय राउत के बीच खूब तनातनी देखने को मिली। कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की तो वहीं संजय राउत ने उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। अभिनेत्री के बयान के बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए उनके ऑफिस के एक हिस्से में तोड़फोड़ की थी।



मुंबई में बिजली गुल पर वीर दास ने लिखा, 'बगैर बिजली के मुंबई में सब कुछ बहुत मुश्किल है।'

ये भी पढ़ें...हाथरस कांड: बस थोड़ी देर में होगी शुरू होगी सुनवाई, हाईकोर्ट में कड़ी सुरक्षा



जबरदस्त कलाकार एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'बत्ती गुल।'

ये भी पढ़ें...मुंबई की बत्ती गुल, ट्विटर पर मीम्स की बहार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये Video



पंसदीदा संगीतकार और गायक अरमान मलिक ने लिखा- 'लाइट्स आउट पावरकट।'

ये भी पढ़ें...पावर ग्रिड किसे कहते हैं, ये कब फेल होता है, इससे कैसे बचा जा सकता है, यहां जानें



महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'पूरे शहर में बिजली नहीं है।' कुणाल खेमू ने बिजली जाने पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने बिजली नहीं होने पर दूसरे शहरों और मुंबई की तुलना की है।

ये भी पढ़ें...हड़ताल पर स्टांप विक्रेता: सरकार की इस नई नीति से हुए नाराज, रखी ये मांग



Newstrack

Newstrack

Next Story