×

Mother's Day: Bollywood सेलेब्स ने बयां किए अपने जज्बात, ऐसे मां को किया विश

आज Mother’s Day के खास मौके पर सभी अपनी मां को विश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रहे सकते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी मां के लिए बहुत ही प्यारे-प्यारे पोस्ट शेयर किए हैं।

Shreya
Published on: 10 May 2020 10:40 AM GMT
Mothers Day: Bollywood सेलेब्स ने बयां किए अपने जज्बात, ऐसे मां को किया विश
X
Mother's Day

मुंबई: आज पूरी दुनिया के लिए एक बेहद ही खास दिन है, क्योंकि आज मदर्स डे (Mother's Day) है। आज पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही है। वैसे मां के लिए कोई एक दिन काफी नहीं हो सकता। लेकिन इस एक दिन में आप अपने मां को ये जरूर महसूस करा सकते हैं कि वो आपके लिए स्पेशल हैं। आज Mother’s Day के खास मौके पर सभी अपनी मां को विश कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रहे सकते हैं। बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी मां के लिए बहुत ही प्यारे-प्यारे पोस्ट शेयर किए हैं तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ बॉलीवुड एक्टर्स के पोस्ट, जो आपको भी इमोशनल कर सकते हैं।

अमिताभ बच्चन

Mother’s Day के खास मौके पर बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन ने अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हर दिन मदर्स डे होता है। दुनिया की सबसे प्यारी मां.... मेरी अम्मा जी। (Every day is Mother’s Day..to the most beautiful Mother in the World .. my Amma ji)



यह भी पढे़ं: आपकी परेशानी खत्म: ये सब भी पहुंचेगा आप तक, फूड सप्लाई कंपनियां तैयार

हेमा मालिनी

वहीं मदर्स डे पर अपनी मां को याद करते हुए हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। इसको फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि यह मातृ दिवस है! हमारे लिए एक दिन प्यार और कृतज्ञता के साथ याद करने के लिए, वो सब कुछ जो हमारी माताओं ने हमारे लिए किया है। साथ ही एक दिन अपनी माँ और दादी के रूप में अपनी स्थिति का जश्न मनाने के लिए। यह एक क़ीमती तस्वीर है मेरी और मेरी माँ की तस्वीर।



यह भी पढे़ं: Mother’s Day: बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जो पेश करती हैं सिंगल मदर की मिसाल

कंगना रनौत

आज के दिन को स्पेशल बनाने के लिए कंगना रनौत ने अपनी मां के लिए एक कविता लिखी है। जो कि काफी इमोशनल है। ये कविता उन्होंने इंग्लिश में लिखी है, जिसके बोल कुछ इस तरह हैं। 'आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं। सबसे पहले मैं आपके दिल में धड़की, फिर मैं आपकी कोख में आई। आपने सांस लेकर मुझे जिंदगी दी।

आपने खाया ताकि मुझे खून मिल सके। इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग कर दिया और दुनिया के सामने लाया। उन्होंने आगे की कविता में लिखा है, मैंने पूरी दुनिया देख ली, लेकिन आपकी कोख से ज्यादा प्यार और सुकून कहीं नहीं मिला। कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये कविता पढ़कर सुनाई है।

आयुषमान खुराना

मदर्स डे के मौके पर आयुषमान खुराना ने भी अपने जज्बात को अपनी कलम के जरिए पन्नों पर उतारा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जिस मां के बच्चे उदास हैं, वो कैसे खुश रह सकती है? चलिए, इस मदर्स डे सभी लोग मिलकर उन्हें दोबारा खुश करने का प्रण लेते हैं।'

यह भी पढे़ं: Mother’s Day: ये हैं ‘वाॅरियर मदर्स’, गोद में बच्चा और कंधे पर ड्यूटी की जिम्मेदारी

इस वीडियो की शुरूआत में आयुषमान कहते हैं कि 'आज जब हम अपने-अपने घरों में एक दूसरे का ख्याल रख रहे हैं, मुझे ख्याल आ रहा है उस मां का जो खालीपन से भरी है।' उन्होंने ये कविता भारत मां को समर्पित की है।

अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने Mother’s Day पर अपने बचपन की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें जब पत्रकार उनसे पूछते हैं कि आप सबसे ज्यादा प्यार किससे करती हैं तो उन्होंने जवाब दिया मां। और जब पत्रकारों ने पूछा कि और दूसरा किसे, तो इस पर अनन्या का जवाब था किसी को नहीं। अनन्या ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है आज भी इस सवाल का जवाब वहीं है।

यह भी पढे़ं: ‏Mother’s Day स्पेशल : मां की सेवा से मिलता है स्वर्ग, यहां जानें कैसे रखें मां को खुश

सारा अली खान

वहीं सारा अली खान ने अपने मां और नानी के साथ एक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके पैदा होने की है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मेरी मां की मां... थैंक यू मम्मी को क्रिएट करने के लिए।

सोनम कपूर

वहीं सोनम कपूर ने इस मौके पर अपनी मां और सासू मां को विश किया है। उन्होंने अपनी मां और सास की फोटो शेयर कर लिखा है कि दोनों से बहुत प्यार करती हूं। Love you both.. happy mamas day!

यह भी पढे़ं: वाह दादी माँ: सिर्फ 1 रुपए में दिखाया कमाल, नहीं देखी होगी ऐसी दरियादिली

अनुष्का शर्मा

वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी अपनी मां और विराट की मम्मी यानि अपनी सासू मां के एक साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है- आपके प्यार ने हमें हमेशा सही रास्ता दिखाने में मदद की है। हैप्पी मदर्स डे।

विक्की कौशल

वहीं विक्की कौशल ने अपनी और अपनी मां की एक थ्रो बैक पिक्चर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि Dodging them till date. Keep them coming Maa. Love you!

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने भी मदर्स डे के इस खास मौके पर अपनी मां को विश किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपनी मां की गोद में लैटे हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी सुरक्षित जगह... लव यू मां।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की इस फेहरिस्त में प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी मां और निक की मां यानि अपनी सास को मदर्स डे विश किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है। मदर्स डे ❤️... दुनिया भर के सभी maternal figures को हैप्पी मदर्स डे। मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।

यह भी पढे़ं: सिर्फ एक सवाल: पहुंचाएगा KBC के हॉटसीट पर, जानिए क्या है प्रोसेस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story