×

अंग्रेजन बनी सपना: देसी गर्ल ने ढाया कहर, इस अंदाज में आईं नजर

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डेसी अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। वो अक्सर अपने देसी लुक के लिए चर्चाएं भी बटोरती रहती हैं।

Shreya
Published on: 6 July 2020 12:20 PM GMT
अंग्रेजन बनी सपना: देसी गर्ल ने ढाया कहर, इस अंदाज में आईं नजर
X

लखनऊ: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने डेसी अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। वो अक्सर अपने देसी लुक के लिए चर्चाएं भी बटोरती रहती हैं। लेकिन इस बार सपना अपने बदले-बदले अंदाज के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। इस लुक के लिए उनकी काफी तारीफें हो रही हैं।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की ये बेहतरीन फोटो

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत की आखिरी फिल्म: ट्रेलर ने मचाया धमाल, इस दिन देख पाएंगे आप

इन बदले अंदाज में नजर आईं सपना

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सपना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो स्लीवलेस ग्रीन कलर के टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। Sun set के साथ सपना चौधरी की ये फोटो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। खासतौर से देसी क्वीन के इस बदले अंदाज को खूब ज्यादा पसंद किया जा रहा है। उनके इस ग्लैमरस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: यहां पुलिस को मिली बड़ी सफलता, किया इसका पर्दाफाश

खुद को खुश रखना कहीं ज्यादा मुश्किल

अपने इस फोटो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा कि... 'तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब...खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन....।'

यह भी पढ़ें: नाग की ऐसी लड़ाई: कभी ना देखी होगी आपने, तेजी से शेयर हो रहा वीडियो

अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं फोटो-वीडियोज

बता दें कि अक्सर सपना अपने देसी अंदाज के लिए सुर्खियों बटोरती हैं, लेकिन समय-समय पर वो अपने ग्लैमरस अंदाज को भी अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के बीच उनके कई देसी और ग्लैमरस लुक सामने आ चुके हैं। वहीं इन दिनों सपना चौधरी के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हजारों को रोजगार: मनरेगा के तहत होगी नालो की खुदाई, मजदूरों को राहत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सपना के वीडियोज

लॉकडाउन के बीच उनका लाइव स्टेज परफॉर्मेंस तो नहीं हो रहा, लेकिन उनके फैन्स उनकी वीडियो को यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखना बहुत पसंद करते हैं। लॉकडाउन के बीच उनके कई पुराने वीडियो वायरल भी हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अरबों की मालकिन: सिर्फ एक शूट का इतना मिलता इन्हे, ऐसे होती है इसकी शूटिंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story