Shalini Bhatia: फिल्म-फैशन की दुनिया का उभरता हुआ सितारा, ऐसी हुई करियर की शुरुआत

आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिंहोने इस मुश्किल काम को अपने कठिन परिश्रम से आसान कर दिखाया है। जी हां मॉडल शालिनी भाटिया हिन्दी फिल्म जगत और फैशन की दुनिया में तेजी अपना मुकाम हासिल करती जा रही हैं।

Shalini Bhatia

Shalini Bhatia

Shalini Bhatia : तेजी से बदलती फिल्म जगत और फैशन की दुनिया में अपना मुकाम हासिल करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिंहोने इस मुश्किल काम को अपने कठिन परिश्रम से आसान कर दिखाया है। जी हां मॉडल शालिनी भाटिया हिन्दी फिल्म जगत और फैशन की दुनिया में तेजी अपना मुकाम हासिल करती जा रही हैं।

शालिनी भाटिया के करियर की शुरुवात 

शालिनी भाटिया वर्तमान में एक पेशेवर अभिनेत्री और फ्रीलांसर मॉडल भी हैं। उनका जन्म 18 फरवरी को नई दिल्ली शहर में हुआ था और वहीं से ही उन्होने अपनी पढ़ाई भी पूरी की है। यही नहीं शलिनी शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं। उन्होने राजीव भाटिया के साथ 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी।

Shalini Bhatia

यह भी पढ़ें: करिश्मा का बड़ा खुलासा: पति ने किया था सौदा, इसके लिए किया था मजबूर

शालिनी हमेशा से ही आसमान में ऊंची उड़ान भरने का सपना देखती थी। उन्होंने अपनी शादी के बाद अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले मिसेज इंडिया 2019 (ग्राहेस्ली) जीता और फिर बाद में उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपनी प्रतिभा पाई।

Model Shalini Bhatia

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी अनुष्का: BJP विधायक ने वेब सीरीज पाताल लोक पर जताई आपत्ति

इसलिए, शलिनी ने अपनी प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया और फिर कई ब्रांड शूट किए। आपको बता दें कि शलिनी ने अपनी क्षमता से फैशन उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम प्राप्त किया है।

shalini Bhatia

जल्द आयेगा शालिनी का नया प्रोजेक्ट

बचपन से ही उन्होंने हमेशा ऊंची उड़ान भरने और एक स्वतंत्र लड़की बनने का सपना देखा है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह 2017 में एक मॉडल के रूप में शामिल हुईं। यही नहीं वह दिल्ली में अगले 3 वर्षों तक मॉडल और फिल्म जगत में काम करती रही।

actress shalini Bhatia

यह भी पढ़ें: यहां कल से शुरू हो रही विमान सेवा, एयरपोर्ट स्टैंड पर ही खड़े होंगे ओला-उबर

आपको बता दें कि शलिनी के अब कुछ नए प्रोजेक्ट आ रहे हैं। जिनमे से से कुछ का शूट हो चुका है ओर कुछ  का होना बकी है। शलिनी का कहना है कि इस शूट के पूरा होने के बाद ये प्रोजेक्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आने वाला है।

shalini Bhatia actress

आपको बता दें कि शलिनी मॉडलिंग में अपने सपने को पूरा करने के बाद वह एक्टिंग में अपना टैलेंट तलाशने लगी थी और अपनी मेहनत के साथ-साथ वह आज लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

shalini Bhatia 3

कड़ी मेहनत करती हैं शलिनी

शलिनी का कहना है कि अब उसके पास पलक झपकने का भी समय नहीं है, क्योंकि वह फैशन उद्योग में ध्यान रखने के लिए बहुत कुछ कर रही हैं। शलिनी ने सफल मॉडल, फैशन जज और सोशलाइट जैसे कई क्षेत्रों में कई चीजें हासिल की हैं। शलिनी एक पत्नी और माँ होने के बाद भी अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार का भी ध्यान रखती हैं।

shalini Bhatia 1

यह भी पढ़ें: अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, उखड़ गया दुनिया का सबसे पुराना बरगद का पेड़

आपको बता दें कि शलिनी ने विज्ञापनों, मेकअप एन फैशन शूट में भी काम किया है। अगर आप दिल्ली शर में रहते हैं तो उन्हे कई होर्डिंग्स पर देखा होगा, क्योंकि वह कई बड़े ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर हैं। वह कई टीवी शो, टी वी समाचार चर्चा, सिनेमा विज्ञापन और संगीत वीडियो का भी हिस्सा रही हैं।

shalini Bhatia 2

इस खूबसूरत महिला के अनुसार “कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। वह बहुत जल्द Reddwings प्रोडक्शंस के साथ नया प्रोजेक्ट कर रही है। Newstrack.com उनके भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता है और आशा करते हैं कि वह चमकता सितारा बने।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।