×

Tina Bhatia सुपर वुमेन: सपनों का थैला लिए भरी उड़ान, कामयाबी आज कदमों में...

टीना भाटिया जिन्होंने हमेशा ऊंची उड़ान भरने और एक स्वतंत्र महिला बनने का सपना देखा है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह 2011 में एक केबिन क्रू के रूप में इंडिगो एयरलाइन में शामिल हुईं और तभी से इनके सपनों को एक नई उड़ान मिल गई।

Vidushi Mishra
Published on: 7 May 2020 8:37 AM GMT
Tina Bhatia सुपर वुमेन: सपनों का थैला लिए भरी उड़ान, कामयाबी आज कदमों में...
X
Tina Bhatia सुपर वुमेन: सपनों का थैला लिए भरी उड़ान, कामयाबी आज कदमों में

नई दिल्ली: टीना भाटिया जैन वर्तमान में एक फिटनेस ट्रेनर हैं, जहाँ वह ज़ुम्बा और स्ट्रोंग बाय ज़ुम्बा के लिए ट्रैनिंग लेती हैं, और फिटनेस से संबंधित सलाह के लिए एक फ्रीलांसर के रूप में काम करती है। उनका जन्म मुंबई शहर में हुआ था और शैक्षणिक रूप से उन्होंने 2013 में मुंबई विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में स्नातकोत्तर किया है।

ये भी पढ़ें... इसलिए प्रभुदेवा और नयनतारा का टूटा था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

पंखों को मिली उड़ान

बचपन से ही उन्होंने हमेशा ऊंची उड़ान भरने और एक स्वतंत्र महिला बनने का सपना देखा है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह 2011 में एक केबिन क्रू के रूप में इंडिगो एयरलाइन में शामिल हुईं और दिल्ली में अगले तीन वर्षों तक एयरलाइन के साथ काम किया।

Successful Woman Tina Bhatia Successful Woman Tina Bhatia Jain

इस एयरलाइन के लिए काम करने के दौरान वह अपने जीवनसाथी से मिलीं और 2015 में दिल्ली में उनसे शादी की, जो एयरलाइन के लिए उड़ान भरने वाले एक वाणिज्यिक पायलट है।

ये भी पढ़ें...मस्तराम वाली एक्ट्रेस: श्रीदेवी की वजह से किया ऐसा काम, हर तरफ होने लगी चर्चा

फिटनेस में अपना टैलेंट तलाशने लगी

Gorgeous Tina Bhatia jain Gorgeous Tina Bhatia Jain

एविएशन में अपने सपने को पूरा करने के बाद वह फिटनेस में अपना टैलेंट तलाशने लगी और अपनी मेहनत के साथ, आज हम कह सकते हैं कि वह अपनी पेशेवर पृष्ठभूमि में काफी जानी जाती हैं।

उन्होंने 2018 में एक बेटी के रूप में मातृत्व का सुख प्राप्त किया। परिवार और और अपने काम को संतुलित करते हुए, वर्ष 2019 में उन्होंने मिस इंडिया- प्राइड आफ नेशन में भाग लेने के लिए एक वर्ष के भीतर ही अपने आप को तैयार किया।

ये भी पढ़ें...एक्ट्रेस को हुआ कोरोना! खुद दी जानकारी, फेसबुक अकाउंट किया गया हैक

Super Woman Tina Bhatia jain Super Woman Tina Bhatia jain

बींग शी इंटरनेशनल 2020 में फाइनलिस्ट

इसमें 30 वर्ष से कम आयु वर्ग में पांचवा स्थान और श्रीमती फिटनेस का खिताब जीता। वह यहाँ नहीं रुकी, वह हाल ही में रेडविंग्स प्रोडक्शंस की श्रीमती फेम क्वीन 2020 की ऑनलाइन प्रतियोगिता का हिस्सा बनीं।

ये भी पढ़ें...सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी को इस शख्स ने की खुलेआम बेइज्जती को वो रो पड़ी

Tina Bhatia jain Tina Bhatia Jain

अपनी लोकप्रियता के कारण वह दूसरी रनर अप बनीं और विभिन्न मीडिया में पहचान पाई। वह इस साल के अंत में दुबई में आयोजित होने जा रही बींग शी इंटरनेशनल 2020 में एक फाइनलिस्ट हैं।

वह जल्द ही कुछ ई-कॉमर्स शूट, म्यूजिक वीडियो और टीवी विज्ञापन में दिखाई देने वाली हैं, जो अभी बन रहे हैं। हम उनके भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह चमकता सितारा बने।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन में इस खूबसूरत एक्ट्रेस से हो गई ये बड़ी गलती, अब पड़ रहा पछताना

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story