×

Today Top 10 Bollywood News: उर्वशी से लेकर ऐश्वर्या राय के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 17 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 17 May 2023 2:41 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: उर्वशी से लेकर ऐश्वर्या राय के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image credit: Instagram)

#1 कान्स के रेड कार्पेट पर दुल्हन बन पहुंचीं सारा अला खान

इस साल 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आई हैं। इस फेस्टिवल में सारा अली खान ने अपने देसी अंदाज में सभी का दिल जीत लिया, वहीं एक्ट्रेस ईशा और मानुषी ने भी जमकर अपना जलवा बिखेरा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 आदित्य-अनन्या के रिश्ते पर लगी मोहर!

एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है और अब आखिरकार दोनों के रिश्ते पर मोहर लगती दिख रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 आखिरकार टाइगर और दिशा के ब्रेकअप का हो गया खुलासा!

एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली थी, लेकिन इनके ब्रेकअप की वजह क्या थी, कोई नहीं जान पाया था, लेकिन अब वो सच भी सामने आ गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 ऐश्वर्या बेटी आराध्या संग 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के लिए हुई रवाना

ऐश्वर्या राय बच्चन 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शामिल होने के लिए रवाना हो चुकी हैं। एक्ट्रेस को बेटी आराध्या संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 ये क्या! उर्वशी रौतेला ने गले में पहना 'मगरमच्छ'

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का कान्स लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यही नहीं उर्वशी का ये लुक देख नेटिजंस उनका खूब मजाक भी बना रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का होगा तलाक?

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की अपनी शादी के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 अनुपमा के सामने होगी अनुज-माया की शादी?

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा जहां अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने लगी थी, तो वहीं अब एक बार फिर अनुज-माया और छोटी अनु के साथ वापस आ गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 Alia Bhatt Upcoming Movies 2023

अगर आप भी आलिया भट्ट के फैन है, तो जरूर एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानने के लिए बेसब्र होंगे। लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम यहां आपको आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 सोफिया अंसारी रिलेशनशिप में हैं या सिंगल?

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। उनपर हजारों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। हालांकि क्या आप जानते हैं कि सोफिया अंसारी सिंगल हैं या फिर किसी को डेट कर रहीं हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 Hotstar Latest Web Series May 2023

अगर आप भी फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकिन हैं, तो पक्का आप भी नई और शानदार सीरीज को तलाश रहे होंगे! तो आइए आज हम आपकी इस तलाश को खत्म कर देते हैं और जानते हैं मई में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कौन-सी सीरीज रिलीज होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story