×

वाह जियो वाह! Jio फोन पर बचायें 800 रुपए, और पाइये स्पेशल ऑफर

दिवाली ऑफर से पहले जियो फोन की कीमत 1500 रुपए थी, जो इस ऑफर के तहत 699 रुपए में मिलेगी। इस ऑफर से ग्राहको को कीमत में सीधे 800 रुपए का फायदा हुआ साथ ही 700 रुपए के डेटा का अतिरिक्त फायदा भी मिल रहा है।

Harsh Pandey
Published on: 2 Nov 2019 2:32 PM GMT
वाह जियो वाह! Jio फोन पर बचायें 800 रुपए, और पाइये स्पेशल ऑफर
X
रिलायंस जियो: JIO फोन की अगली बुकिंग डेट जल्द, नहीं बंद किया है निर्माण

नई दिल्ली: विश्व की सबसे बड़ी टेलीकाम कंपनी जियो ने ग्राहकों की भारी मांग पर जियो फोन का 699 रुपए वाला दिवाली ऑफर 1 महीने के लिए और बढ़ा दिया है।

दरअसल, दिवाली ऑफर से पहले जियो फोन की कीमत 1500 रुपए थी, जो इस ऑफर के तहत 699 रुपए में मिलेगी। इस ऑफर से ग्राहको को कीमत में सीधे 800 रुपए का फायदा हुआ साथ ही 700 रुपए के डेटा का अतिरिक्त फायदा भी मिल रहा है।

JioPhone

यह भी पढ़ें. लिबास क्या जाने व्यक्ति की धर्म और जात, पढ़े पूरा मामला

जियो के इस ऑफर को ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया। पिछले 3 हफ्तों में जियो फोन की बिक्री में बड़ा इजाफा हुआ। खासकर ग्रामीण इलाकों में लोगों ने जमकर जियो फोन खरीदा। दरअसल, जियो के 699 रुपए वाले दिवाली ऑफर के बाद 4जी फोन की कीमत कई 2 जी फोन के मॉडल्स से कम हो गई।

बता दें कि इसका फायदा कई 2जी ग्राहकों ने उठाया और अपने फोन को 4जी फोन में बदल लिया। इस कारण ग्रामीण इलाकों में जियो फोन की मांग काफी बढ़ गई है। 2जी फोन में सिर्फ बात की जा सकती है।

यह भी पढ़ें. चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

वहीं जियो फोन एक 4जी डिवाइस है जिसमें जियो टीवी, व्हाट्सएप, फेसबुक, जियो सिनेमा, जियो न्यूज, जियो म्यूजिक जैसे कई बेहतरीन ऐप हैं। ग्रामीण इलाकों में कई लोग अभी भी पुराने 2जी फोन का उपयोग कर रहे हैं इन लोगों को 4जी की दुनिया से जोड़ने के लिए रिलायंस जियो ने ये ऑफर 1 महीने के लिए बढ़ा दिया है।

इस डेटा के जरिए जियो फोन ग्राहकों को 4जी की दुनिया में जाने का मौका मिलेगा। वो इसका उपयोग एंटरटेनमेंट, पेमेंट, ईकॉमर्स, शिक्षा, ट्रेन और बस बुकिंग में उपयोग कर सकते हैं।

जियो के ग्राहक 35 करोड़ के पार पहुंच चुके हैं जिसमे जिओ फ़ोन के ग्राहक करीब 8 करोड़ हैं।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

यह है खासियत...

जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन, 1 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर, 512 एमबी रैम, डुअल कैमरा और 2000 एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

Jio का बड़ा ऐलान: सिर्फ इतने रुपये में मिलेंगी ये ढेर सारी सुविधाएं

यह भी पढ़ें. सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story