×

CRPF पर कोरोना महामारी का कहर, 12 और जवान पाए गए संक्रमित

जानलेवा वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। राजधानी दिल्ली में तैनात सीआरपीएफ के 12 और जवान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ashiki
Published on: 2 May 2020 4:03 AM GMT
CRPF पर कोरोना महामारी का कहर, 12 और जवान पाए गए संक्रमित
X

नई दिल्ली: जानलेवा वायरस ने कोरोना कमांडोज को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। राजधानी दिल्ली में तैनात सीआरपीएफ के 12 और जवान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी 12 संक्रमित जवान पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार स्थित सीआरपीएफ की 31वीं बटालियन के हैं। बटालियन के बेस कैंप से कुछ किलोमीटर दूर मंडावली में दिल्ली सरकार के एक केंद्र में इनको क्वांरटीन में रखा गया है।

ये पढ़ें: रांची पहुंची पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन, गुलाब के फूलों से हुआ मजदूरों का स्वागत

शुक्रवार को सीआरपीएफ के 12 जवानों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित सीआरपीएफ के जवानों की संख्या 122 पहुंच गई है। 150 जवानों की जांच रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

ये पढ़ें: Live: कोरोना मरीजों की संख्या 37 हजार पार, मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना

गौरतलब है कि कोरोना से अर्धसैनिक बल के 55 वषीर्य एक सब-इंस्पेक्टर की 28 अप्रैल को मौत हो गई थी। 55 साल के हुसैन के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर दुख जताया था। बता दें 31वीं यूनिट के एक हेड कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद तैनात सभी जवानों का टेस्ट किया गया। जिसने हाल ही में बटालियन का दौरा किया था। वहीं दिल्ली में कोरोना से कुल 3,515 लोगों के संक्रमित होने के साथ 59 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

ये पढ़ें: Google Pixel 4A जल्द होगा लाॅन्च, कैमरा होगा जबरदस्त, जानें कीमत और फीचर्स

जानिए देश के किन रूटों पर चलेंगी श्रमिक स्पेशल ट्रेनें, क्या हैं शर्तें

पाकिस्तान की नापाक हरकतों का खुलासा, अल्पसंख्यकों पर ऐसे ढा रहा जुल्म

Ashiki

Ashiki

Next Story