×

आज की बड़ी खबरें, महाराष्ट्र में कोरोना संकट से पाकिस्तानी सैनिकों की मौत तक

कोरोना महामारी का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है। एक तरफ जहां भारत में वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में एक बार पुन: कोरोना महामारी एक बार फिर अपना पैर फैलाती जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Feb 2021 1:22 PM GMT
आज की बड़ी खबरें, महाराष्ट्र में कोरोना संकट से पाकिस्तानी सैनिकों की मौत तक
X
जिला प्रशासन ने गुरुग्राम नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-2 जीतेंद्र कुमार को कंटेनमेंट जोन का क्लस्टर इंचार्ज नियुक्त किया है।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है। Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरे रहीं। आईए एक बार नजर डालते हैं आज की उन खबरों पर।

कोरोना महामारी का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है। एक तरफ जहां भारत में वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र में एक बार पुन: कोरोना महामारी एक बार फिर अपना पैर फैलाती जा रही है। इसे लेकर बीएमसी भी सतर्क हो गई है। महानगर पालिका ने 1305 इमारतों को सील कर दिया है।

मुंबई में मची तबाही: 1305 इमारतों को किया गया सील, वापस लौटा कोरोना

पांच पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

पाकिस्तान के दो अलग-अलग क्षेत्रों में आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना पर हमला किया। इस हमले में सेना के 5 सैनिक मारे गए है जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं। ये हमला फ्रंटियर कोर के सैनिकों को निशाना बनाकर बृहस्पतिवार को बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा के बाहरी इलाके और कोहलु जिले के दूरदराज इलाके में किया गया। जिसके बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

पाकिस्तान में बिछी लाशें: हमले में मारे गए दर्जनों सैनिक, मातम में बदल गया देश

नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की शनिवार को बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। उन्होंने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की छठी बैठक को संबोधित किया। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने कोरोना के दौरान देखा है कि कैसे केंद्र और राज्य सरकारों ने राष्ट्र को सफल बनाने में एक साथ काम किया है।

नीति आयोग की बैठक में बोले PM मोदी, किसानों को गाइड करने की जरूरत

ममता बनर्जी को झटके पर झटके लग रहे

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के पहले उठापटक और पाला बदल की राजनीति जोरों पर है। दो दशक से बंगाल पर एक छत्र राज कर रहीं ममता बनर्जी को झटके पर झटके लग रहे हैं। जमीनी स्तर पर इसका क्या असर हो रहा है। क्या इन झटकों से तृणमूल कांग्रेस तेजी से उभरेगी या उसका पतन सन्निकट है।

newstrack.com पोल: अधिकारी परिवार बनेगा BJP की संजीवनी, होगी जय जय

कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार हुईं पश्चिम बंगाल की युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) की आज यानी शनिवार को NDPS कोर्ट में पेशी हुई। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है और अदालत की ओर से फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है।

कोकीन पर फंसी बीजेपी नेता, कोर्ट में बोलीं- साजिश में मुझे फंसाया गया, CID जांच हो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story