×

कांपे सभी आतंकी: एक आवाज से मची अफरातफरी, 'सबको मरवा रहा कोई'

जानकारी के लिए बता दें कि पहले आतंकी नवीद बाबू गिरफ्त में आया, फिर आतंकी रियाज नायकू को मार गिराया गया और अब खूंखार आतंकी जुनैद सेहरई मारा गया।

Vidushi Mishra
Published on: 22 May 2020 10:45 AM GMT
कांपे सभी आतंकी: एक आवाज से मची अफरातफरी, सबको मरवा रहा कोई
X

नई दिल्ली। भारतीय सुरक्षाबलों के आतंक विरोधी अभियान में बड़ी कामयाबी का रास्ता साफ होता दिखाई दे रहा है। ऐसे में इन दिनों खूंखार आतंकियों का एक और ऑडियो बहुत चर्चा में बना हुआ है। ऑडियो में खुद को हिजबुल से जुड़ा बताने वाला आतंकी कहता है कि संगठन में कोई है, जो एक-एक करके सबको मरवा रहा है। इसके बाद आतंकी आगे कहता है कि जुनैद हिज्ब और शीराज हिज्ब से अलग हुआ था। रियाज नायकू के मारे जाने के बाद चीफ ऑपरेशनल कमांडर की कुर्सी पर जुनैद को होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये सारी बाते वायरल ऑडियो में कही गई है।

ये भी पढ़ें....अभी-अभी बड़ा विमान हादसा: 90 लोग थे इसमे सवार, दहल उठा पाकिस्तान

मारे गए आंतकी, अब कुर्सी की लड़ाई

जानकारी के लिए बता दें कि पहले आतंकी नवीद बाबू गिरफ्त में आया, फिर आतंकी रियाज नायकू को मार गिराया गया और अब खूंखार आतंकी जुनैद सेहरई मारा गया।

इस पर आतंकी कहता है कि पिछले कुछ समय से आतंकी संगठन एक दूसरे के खिलाफ कोई न कोई ऑडियो टेप जारी जारी कर रहे हैं। तो क्या अब आतंकवादी रियाज नायकू के बाद कुर्सी का झगड़ा हो रहा है।

ये भी पढ़ें....बंगाल पहुंचे पीएम मोदी, अम्फान से प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

बता दें कि इससे पहले बेगपोरा एनकाउंटर में रियाज नायकू के मारे जाने के बाद भी एक ऑडियो वायरल हुआ था। भारतीय सुरक्षाबलों के बढ़ते अभियानों से बौखलाए आतंकी संगठन अब एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वे खुद को असली और दूसरे को फर्जी बता रहे हैं। तभी इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो से मिल रहा है।

वायरल ऑडियो बहुत चर्चा का विषय

बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो बहुत चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसमें आतंकी संगठन एक दूसरे को सीकेट एजेंट कहते हुए सुनाई देता हैं। टीआरएफ के नाम से बने नए आतंकी संगठन का दहशतगर्द कहता है कि हिजबुल आतंकी निर्दोष लोगों की हत्या करते हैं।

ये भी पढ़ें....स्त्रियों ने की वटवृक्ष की पूजा, मांगा पति की लंबी आयु का वरदान

तो वहीं इसके जवाब में आतंकवादी हिजबुल कहता है कि टीआरएफ भारत का एजेंट है। इसके बाद एक और ऑडियो आता है, जिसमें कहा गया कि बेगपोरा एनकाउंटर में टीआरएफ का हाथ है। आतंकी संगठन एक दूसरे को फर्जी बता रहे हैं।

आतंकी कह रहा था वो फंस चुके हैं

श्रीनगर में नवाकदल मुठभेड़ में दो आतंकियों जुनैद सहराई और तारिक अहमद शेख के मारे जाने के बाद भी एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें आतंकी कह रहा था वो फंस चुके हैं। जल्दी पत्थरबाज भेजो। मारे गए आतंकी जुनैद के साथ तारिक था जिसने किसी शाहिद नाम के शख्स को फोन कर ये बातें की थीं।

इन सारे वीडियों को सुनकर समझा जा सकता है कि आतंकियों की हालत खराब हो रखी है, लगातार इनके आतंकियों के मारे जाने से ये कमजोर पड़ते जा रहे हैं। वहीं खुद भी लड़ रहे हैं आतंक की कुर्सी पाने के लिए।

ये भी पढ़ें....CM योगी को जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story