हैवान ये इंसान: छोटी लड़कियों के साथ करता था ऐसा काम, राजधानी में बनाया अड्डा

राजधानी भोपाल में सरेआम नाबालिग लड़कियों के शोषण का रैकेट चलाया जा रहा था, जिसका मुख्य आरोपी प्यारे मियां जोकि खुलासा होने के बाद से फरार था, लेकिन अब खबर मिली है कि प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर से पकड़ लिया गया है।

भोपाल: राजधानी भोपाल में सरेआम नाबालिग लड़कियों के शोषण का रैकेट चलाया जा रहा था, जिसका मुख्य आरोपी प्यारे मियां जोकि खुलासा होने के बाद से फरार था, लेकिन अब खबर मिली है कि प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर से पकड़ लिया गया है। जानकारी देते हुए दक्षिण भोपाल के पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोता ने बताया कि प्यारे मियां को जम्मू-कश्मीर की स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि मध्यप्रदेश पुलिस वहां पहुंच चुकी है और उसे जल्द ही भोपाल लाया जाएगा। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। थोता इस एसआईटी का नेतृत्व कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें… विकास का तगड़ा खुलासा: सारा सच आ गया सामने, यहां से शुरू हुई ये कहानी

खुद को एक अखबार का मालिक बताता

आपको बता दें कि यह ये रैकेट नाबालिग बच्चियों को अपने जाल में फंसाकर बड़े पैसे वाले लोगों के सामने पेश करता था। 68 साल का मुख्य आरोपी प्यारे मियां खुद को एक अखबार का मालिक बताता है।

स्थानीय पुलिस ने इस मामले में पहले ही मामला दर्ज कर चुकी है। बीते दिनों आष्टा से प्यारे मियां की पजेरो गाड़ी बरामद हुई थी जो एक खेत में छुपाकर रखी गई थी। जानकारी के अनुसार इस रैकेट में फंसाई गईं लड़कियां प्यारे मियां को अब्बू कहकर बुलाती थीं।

ये भी पढ़ें…तबाही का नया मंजर: चीन के बाद अमेरिका हुआ शिकार, पहले ही हो चुकी लाखों मौते

कई रसूखदार लोगों से संपर्क

मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि बीते शनिवार को चार नाबालिग लड़कियां शराब के नशे में आ रही थीं। बाद में पता चला कि ये लड़कियां शनिवार रात 12:30 बजे तक प्यारे मियां के शाहपुरा स्थित ऐशगाह फ्लैट पर थीं। पार्टी में काफी शराब पीने के बाद उन्होंने खाना खाया और दो स्कूटर से ऐशगाह हिल्स जाने के लिए निकल गईं।

प्यारे मियां के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा- प्यारे मियां नाम के इस शख्स के कई रसूखदार लोगों से संपर्क थे। वह 14 से 16 साल की बच्चियों को अपने जाल में फंसाता और उन्हें रईस लोगों की पार्टी में पेश करता था।

ये भी पढ़ें…हाई-अलर्ट पर मुंबई: बारिश-तूफान मचाएगा तांडव, इन जगहों को बहुत खतरा

10 हजार रुपये का इनाम

वहीं इससे पहले वह खुद भी इन नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत करता। पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा नाबालिगों को इसके चंगुल से छुड़ा लिया है। प्यारे मियां का पता बताने वाले 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की गई थी। फिलहाल अब मियां पुलिस की गिरफ्त है।

भोपाल में इस मामले के सामने आते ही भोपाल के कई बड़े व्यापारी, उद्योगपतियों और बिल्डरों की नींद उड़ गई है। जानकारी के अनुसार, ये लोग लगातार प्यारे मियां के साथ उसके फ्लैट के फॉर्महाउस पर पार्टियां करते थे। जिससे लगता है कि ये बड़ा कांड भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें…चीन की दबंगई: अमेरिका को दी धमकी, अब इस पर ठोक रहा अपना दावा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।