×

हादसे से दहला शहर: ट्रेन-कार में भयानक टक्कर, मौके पर कई लोगों की मौत

शनिवार सुबह बिहार बड़े हादसे से दहल उठा है। पटना के पुनपुन के नजदीक जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार में टक्कर हो गई। इस भीषण भिडंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 6:17 AM GMT
हादसे से दहला शहर: ट्रेन-कार में भयानक टक्कर, मौके पर कई लोगों की मौत
X

पटना : शनिवार सुबह बिहार बड़े हादसे से दहल उठा है। पटना के पुनपुन के नजदीक जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार में टक्कर हो गई। इस भीषण भिडंत में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल अभी तक मरने वाले में तीन की पहचान कर ली गई है। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को देखते हुए मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि गंभीर रूप से घायल हुए चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें... हेल्थ अपडेट: ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की हालत में सुधार, अब ऐसी है सेहत

रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय

घटना स्थल से ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह एक कार एक अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय पटरी पर ही फंस गई। इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई।

इसी बीच ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई, लेकिन दुर्घटना हो ही गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार टक्कर के बाद जोर धमाके की आवाज दूर गांव तक गई। गाड़ी का पिछला हिस्सा उड़कर पास की झाड़ियों में जा गिरा।

ये भी पढ़ें...मोहसिन रजा का कांग्रेस पर हमला, कहा- फाउंडेशन के पैसे का देना होगा जवाब

टकराने पर भयंकर आवाज

लोगों ने बताया कि ट्रेन के कार से टकराने पर भयंकर आवाज हुई। इस दौरान ट्रेन भी पूरी तरह हिल गई। आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। उन्‍होंने बोलेरो सवार लोगों को तत्‍काल मदद दी, लेकिन चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

फिलहाल बोलेरो में कितने लोग सवार थे, ये स्पष्ट नही हो सका है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, पास के ही धरहरा के सुरेन्द्र सिंह की बेटी, दामाद और नाती की मौके पर मौत हुई है।

ये भी पढ़ें...भारत ने ड्रैगन को फिर दिया बड़ा झटका, चीनी कंपनियों से छीने कई बड़े प्रोजेक्ट

दोनों पति-पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे की शिकार गाड़ी दिल्‍ली की है। गाड़ी पर सवार सुरेन्द्र बिहारी सिंह (42 वर्ष) व निलिका बिहारी सिंह (35 वर्ष) के साथ उनकी बेटी ब्रेभो कुमारी (3 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कार से यह परिवार धरहरा गांव से अपने घर पटना के बोरिंग रोड लौट रहा था कि रास्‍ते में हादसा हो गया। धरहरा में सुरेंद्र बिहारी सिंह का ससुराल था। स्वजनों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।

इस मामले में रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) राजेश कुमार ने बताया कि नदवा स्टेशन के पास हादसा हुआ है। रेलवे ट्रैक पर अचानक आई कार से ट्रेन की टक्कर हुई है। उनके अनुसार जहां दुर्घटना हुई है, वहां कोई रेलवे फाटक नहीं है। वहां ग्रामीणों ने अपने स्तर से रास्ता बना दिया है।

ये भी पढ़ें...कश्मीर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आतंकियों की लाशें बिछा रही सेना, अब तक 4 ढेर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story