12 की मौत! 2 हजार फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। खबर है कि यह भीषण घटना टैक्सी के खाई में गिरने से हुआ है। इस हादसे में 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

 डोडा: जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। खबर है कि यह भीषण घटना टैक्सी के खाई में गिरने से हुआ है। इस हादसे में 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

ऐसे हुई धटना…

बताया जा रहा है कि यह हादसा डोडा जिले के खिलैनी में हुआ है। मंगलवार को पहाड़ी से एक टैक्सी करीब दो हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी, इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
साथ ही बताते चलें कि घायलों की संख्या कितनी है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया है।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

अधिकारियों ने कहा…

अधिकारियों ने बताया कि ये गाड़ी कलेनी से गोवा गांव जा रहा था रास्ते में एक मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा और टैक्सी खाई में जा गिरी है।

यह भी पढ़ें. पुलिस नहीं जल्लाद है ये, वीडियो देख कांप जायेगी रूह

बता दें कि हादसा करीब साढ़े तीन बजे हुआ है। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में जाइलो वाहन डिवाइडर से टकरा गया, हादसे में एक सैन्यकर्मी समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें. दुनिया का पहला केस! मच्छर से नहीं इससे हुआ डेंगू