पुलिस नहीं जल्लाद हैं ये, वीडियो देख कांप जायेगी रूह

यूं तो योगी सरकार कहती है उत्तर प्रदेश पुलिस देश की सबसे बड़ी पुलिस है, पुलिस की गाड़ियों, थाना या चौकी में आप हमेशा लिखा हुआ देखें होंगे कि “उत्तर प्रदेश पुलिस सदैव आपकी सेवा में तत्पर है”

Published by Harsh Pandey Published: November 8, 2019 | 3:05 pm
Modified: November 8, 2019 | 3:50 pm

कानपुर: यूं तो योगी सरकार कहती है उत्तर प्रदेश पुलिस देश की सबसे बड़ी पुलिस है, पुलिस की गाड़ियों, थाना या चौकी में आप हमेशा लिखा हुआ देखें होंगे कि “उत्तर प्रदेश पुलिस सदैव आपकी सेवा में तत्पर है”

इसके साथ ही समाज में संदेश प्रसारित होता है कि उत्तर प्रदेश पुलिस आप सभी की मित्र है। आप किसी भी परेशानी में हो तो पुलिस की मदद ले सकते हैं।

यूपी पुलिस का चेहरा…

आप सभी को सुरक्षित, महफूज़ रखने का दावा करने वाली यूपी पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, बता दें कि जिसने भी यह देखा हतप्रद रह गया।

 

यह है पूरा मामला…

यह भी पढ़ें. अयोध्या राम मंदिर! फैसला आने से पहले यूपी में घुसे भगवा आतंकी

बताया जा रहा है कि पूरा मामला यूपी के कानपुर है। कानपुर के सचेंडी थाना के थानेदार शेषनारायण पाण्डेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनका तालिबानी अंदाज़ साफ देखा जा सकता है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस युवक पर किस तरह पट्टे बरसा रही है। इसके साथ ही वहीं एक युवक की डंडे से पिटाई भी की जा रही है। आप भी देख सकते हैं कि यूपी पुलिस का लोगों के साथ कैसा बरताव करती है।

यह भी पढ़ें.  मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

यह पहली बार नहीं है कि, जब यूपी पुलिस का आमानवीय चेहरा सामने आया है। गत वर्षों में इस तरह के कई मामले सामने आया है।

यह भी पढ़ें.  चोरी हो गया दिल्ली का ये फुटओवर ब्रिज, है गजब कहानी

यह भी पढ़ें.  जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय 

यह भी पढ़ें.  सावधान दिल्ली वालों! हेल्थ इमरजेंसी घोषित, अब नहीं सुधरे तो भुगतोगे

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App