×

कांग्रेस नेता से ED ने की 8 घंटे पूछताछ, तो अब PM मोदी-शाह पर कही ये बात

संदेसारा घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से तकरीबन आठ घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद अहमद पटेल...

Ashiki
Published on: 27 Jun 2020 6:24 PM GMT
कांग्रेस नेता से ED ने की 8 घंटे पूछताछ, तो अब PM मोदी-शाह पर कही ये बात
X

नई दिल्ली: संदेसारा घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से तकरीबन आठ घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद अहमद पटेल की प्रतिक्रिया आयी है। अहमद पटेल ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी और अमित शाह जी के मेहमान आज घर आए थे। उन्होंने मुझसे सवाल पूछे, मैंने उनको जवाब दिया, फिर वो चले गए।

ये भी पढ़ें: काजोल ने शेयर किया ये वीडियो, बेटी न्यासा का रहा ऐसा रिएक्शन

सरकार चीन और कोरोना से लड़ने की बजाय विपक्ष से लड़ रही है

अहमद पटेल ने कहा कि सरकार इस समय चीन और कोरोना से लड़ने की बजाय विपक्ष से लड़ रही है। आगे उन्होंने कहा कि यह समय चीन से अपनी जमीन वापस लेने का है। कोरोना से लोग परेशान हैं। बेरोजगारी, गरीबी के खिलाफ लड़ना चाहिए, लेकिन सरकार विपक्ष से लड़ रही है। अहमद पटेल ने कहा कि सरकार को सत्ता पच नहीं रही। जितनी जांच करनी है कर लें। जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो डरने की कोई बात नहीं।

ये भी पढ़ें: UP Board Reasult: मेधावियों की लॉटरी, सरकार बनाएगी सड़क, सपा देगी लैपटाॅप

अहमद पटेल से उनके घर पर हुई पूछताछ

बता दें कि ईडी ने इससे पहले दो बार पटेल को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन अहमद ने ये कह कर टाल दिया था कि वह सीनियर सिटीजन हैं और कोविड-19 गाइडलाइन के कारण पूछताछ के लिए नहीं आ सकते हैं। इसके बाद एजेंसी ने अपनी एक टीम को पूछताछ के लिए अहमद के घर भेजा।

संदेसरा भाइयों ने नीरव मोदी से भी ज्यादा लगाया चूना

आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगभग पांच हजार करोड़ के संदेसारा घोटाले की जांच कर रहा है। जिसमें ईडी की नजर इसके मुख्य आरोपी संदेसरा भाइयों से अहमद पटेल के संबंधों और लेनदेन पर है। ईडी ने दावा किया है कि संदेसरा भाइयों ने भारतीय बैंकों को नीरव मोदी के मुकाबले कहीं ज्यादा चूना लगाया है।

ये भी पढ़ें: दवाइयों के नाम पर बड़ा खेल: ट्रक में छुपा रखा था ये, STF ने देखा तो उड़ गए होश

अखिलेश का BJP पर हमला, सरकार पर लगाया विफलता छिपाने का आरोप

गौतम गंभीर के निशाने पर आप नेता संजय सिंह, पूछ लिया ऐसा सवाल

IRCTC ने भारतीय इतिहास से जूड़े पूछे ये सवाल, जानिए क्या हैं इनके जवाब

Ashiki

Ashiki

Next Story