×

खतरे में उद्धव सरकारः लेकिन हेल्थ मिनिस्टर को नहीं है कोई चिंता

देश में कोरोना की रफ़्तार अब और तेज हो गयी है। कोरोना संक्रमण के मामले में भारत दुनिया के टॉप 4 सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

Ashiki
Published on: 12 Jun 2020 1:56 PM GMT
खतरे में उद्धव सरकारः लेकिन हेल्थ मिनिस्टर को नहीं है कोई चिंता
X

मुंबई: देश में कोरोना की रफ़्तार अब और तेज हो गयी है। कोरोना संक्रमण के मामले में भारत दुनिया के टॉप 4 सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में शामिल हो गया है। भारत में सबसे ज्यादा इस महामारी मार महाराष्ट्र झेल रहा है। अकेले महाराष्ट्र में कोरोना के करीब एक लाख मामले सामने आये हैं। इसी बीच महाराष्ट्र एक और कैबिनेट मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आयी है।

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासाः जिस प्रेमिका के लिए हुई हत्या वो निकली हत्यारों की साथी

बाकी मंत्रियों को क्वारनटीन में भेजने की कोई जरूरत नहीं

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है। आज से दो दिन पहले ही पंकजा मुंडे कैबिनेट की एक बैठक शामिल हुए थे, जिसके बाद उनके साथ बैठक में शामिल बाकी मन्त्रियों को क्वारनटीन में भेजने पर सवाल उठने लगे कि क्या बाकि सबको क्वारनटीन में भेजने की जरुरत है। वहीं महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि मीटिंग हॉल में सोशल डिस्टेंसिंग मानकों का पूरा पालन किया गया था। इसलिए बाकी मंत्रियों को क्वारनटीन में भेजने की कोई जरूरत नहीं है।

corona patients in delhi

ये भी पढ़ें: अभी-अभी जारी हुई नई गाइडलाइन, इन नियमों का पालन बेहद जरुरी

बैठक में शामिल किसी भी मंत्री में नहीं दिखे बीमारी जैसे कोई लक्षण

उन्होंने कहा कि क्योंकि बैठक के वक्त मीटिंग हॉल में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया था। साथ ही सभी मंत्री मास्क पहने हुए थे। उन्होंने कहा कि ICMR के निर्देशों के अनुसार किसी भी मंत्री को टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि कहा बैठक में शामिल किसी भी मंत्री में बीमारी जैसे कोई लक्षण नहीं दिखे हैं।

ये भी पढ़ें: आने वाले सूर्य ग्रहण का विनाशकारी प्रभाव: ये 5 राशियां होगी वंचित, क्या आप है शामिल

बता दें कि धनंजय मुंडे NCP कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे के साथ उनके 6 स्टाफ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

ये भी पढ़ें: बहुत जरूरी है सेनिटाइजर से जुड़ी ये बातः अगर आप भी करते हैं ये, तो हो जाएं सतर्क

Ashiki

Ashiki

Next Story