×

कोरोना से घिरे राज ठाकरे: आवास पर मिले इतने संक्रमित, सब रह गए दंग

देशभर में कोरोना की रफ़्तार तेज हो गयी है। रोजाना कोरोना संक्रमितों के 15 हजार से अधिक मामले भारत में आ रहे हैं। इस महामारी की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र झेल रहा है...

Ashiki
Published on: 28 Jun 2020 3:40 AM GMT
कोरोना से घिरे राज ठाकरे: आवास पर मिले इतने संक्रमित, सब रह गए दंग
X

महाराष्ट्र: देशभर में कोरोना की रफ़्तार तेज हो गयी है। रोजाना कोरोना संक्रमितों के 15 हजार से अधिक मामले भारत में आ रहे हैं। इस महामारी की मार सबसे ज्यादा महाराष्ट्र झेल रहा है। महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार हजारों की संख्या को पार कर रहा है। वहीं अब शिवसेना भवन के बाद कोरोना महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे के घर में भी पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें: दुनिया में कोरोना मरीजों का आंकड़ा एक करोड़ पार, आधे से ज्यादा केस सिर्फ 4 देशों में

सबसे पहले तीन सुरक्षा रक्षकों में पाया गया संक्रमण

फ़िलहाल राज ठाकरे के घर में काम करने वाले दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही अब मनसे अध्यक्ष के घर में कुल संक्रमितों की संख्या सात हो गयी है। बता दें कि राज ठाकरे मुंबई के दादर इलाके में कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहते हैं। सबसे पहले उनके घर के बाहर तैनात सुरक्षा रक्षकों में से तीन लोगों में संक्रमण पाया गया था। हालांकि इलाज के बाद अब वे स्वस्थ हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: UP Board Result: मेधावियों की लॉटरी, सरकार बनाएगी सड़क, सपा देगी लैपटाॅप

ड्राइवर में भी कोरोना संक्रमण पाया गया गया

बाद में मनसे अध्यक्ष के घर में काम करने वाले नौकर में भी कोरोना संक्रमण पाया गया था। और अब उनके एक ड्राइवर में भी कोरोना का संक्रमण पाया गया गया है। बता दे कि राज ठाकरे के ड्राइवरों में से पहले ही दो लोग संक्रमित पाए गए थे जिनका इलाज चल रहा था। इसी दौरान एक और ड्राइवर पॉजिटिव पाया गया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता से ED ने की 8 घंटे पूछताछ, तो अब PM मोदी-शाह पर कही ये बात

अब सभी संक्रमित लोगों को मिलाकर उनके घर में सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल इनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें: Monsoon Tips: शरीर का ये अंग है बहुत नाजुक, बरसात के मौसम में ऐसे रखें ख्याल

Ashiki

Ashiki

Next Story