दिल्ली से बड़ी खबर: LG ऑफिस में मचा हड़कंप, कई लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में आज यानि शुक्रवार को कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं। ऑफिस में काम करने वाले चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। तेजी से राजधानी में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में आज यानि शुक्रवार को कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं। ऑफिस में काम करने वाले चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

चार कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

ऑफिस में जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से तीन क्लर्क और एक सफाईकर्मी के पद पर तैनात है। कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद उप राज्यपाल के ऑफिस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दुर्घटनाग्रस्त विमान मलबे से मिली तीन करोड़ की नकद राशि, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली मेयर हाउस में भी सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित

बता दें कि LG का ऑफिस दिल्ली सचिवालय का हिस्सा नहीं है, लेकिन ये सचिवालय से जुड़े एक बंगले का हिस्सा है। इसके अलावा दिल्ली मेयर हाउस में सिक्योरिटी गार्ड के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इस मामले के सामने आने के बाद नार्थ एमसीडी मेयर अवतार सिंह के साथ-साथ 21 कर्मचारियों को होम क्वारनटीन किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि सभी की रिपोर्ट कल तक आ जाएंगी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी की बड़ी बैठक, आज शाम 7 बजे सभी अधिकारी होंगे मौजूद

कोरोना मरीजों की संख्या ने पार किया 17 हजार का आंकड़ा

गौरतलब है कि दिल्ली में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। राजधानी में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 1106 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 13 लोगों की इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आने से मौत हो गई है। दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 17 हजार के पार पहुंच गई है। वहीं दिल्ली में अब तक महामारी की चपेट में आने की वजह से 398 लोगों का मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा लापता: भाजपा में मची अफरा-तफरी, जगह-जगह लगे पोस्टर

देश में 1 लाख 65 हजार लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

वहीं अगर पूरे भारत में कोरोना वायरस की बात की जाए तो देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 लाख 65 हजार के पार पहुंच चुकी है। वहीं 4706 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि थोड़ी सी राहत की बात ये है कि देश में 71 हजार 105 लोग बीमारी से रिकवर हो गए हैं। इस तरह से देखा जाए तो देश में 89 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं।

यह भी पढ़ें: श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में हुई मौतों पर रेलवे का बड़ा बयान, यात्रियों को दी ये सलाह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।