×

कलयुगी माँ का रूप: छोड़ गई 3 दिन की प्यारी बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। अस्पताल में भर्ती एक कोरोना से संक्रमित महिला अपनी 3 दिन की मासूम बच्ची को बेड पर ही छोड़कर भाग गई।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 9:32 AM GMT
कलयुगी माँ का रूप: छोड़ गई 3 दिन की प्यारी बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस
X
कलयुगी माँ का रूप: छोड़ गई 3 दिन की प्यारी बच्ची, तलाश में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। अस्पताल में भर्ती एक कोरोना से संक्रमित महिला अपनी 3 दिन की मासूम बच्ची को बेड पर ही छोड़कर भाग गई। महिला के अस्पताल से फरार होने के बाद से ही दिल्ली पुलिस और अस्पताल प्रशासन में घमासान मचा हुआ है। फरार हुई संक्रमित महिला से दूसरे लोगों में भी कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

ये भी पढ़ें... सरकार को तगड़ा झटका: दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ, मचा सियासी हड़कंप

संक्रमण के बढ़ने का खतरा

ऐसे में अस्पताल में बच्ची छोड़कर भागी इस महिला पर सब्जी मंडी थाना पुलिस ने डॉक्टर शरत चौरसिया की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस तुरंत महिला की तलाश में जुट गई है।

3 दिन की मासूम बच्ची को अस्पताल की नर्सरी में रखा गया है। डॉक्टर और अन्य स्टाफ बच्ची के स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे हैं। दूसरी तरफ महिला की तलाश में जुटी पुलिस टीम के सामने भी एक अलग ही चुनौती है। क्योंकि महिला कोरोना संक्रमित है और संक्रमण के बढ़ने का खतरा बढ़ता ही जा रहा है।

Baby girl

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में राम-राम: सरकार की हो गई हालत खराब, सामने दिखे भगवान

पुलिस की जानकारी के अनुसार, बीते 11 अगस्त को आसिफा खातून नाम की एक महिला और उसकी नवजात बच्ची को हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस महिला ने कस्तूरबा गांधी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था, लेकिन महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो मां-बेटी को हिन्दूराव अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें...बच्ची की फोड़ी आंखें: हैवान के सामने तड़पती रही वो, सुनकर ही रूह कांप जाएंगी

बच्ची को छोड़कर फरार

जिस समय बच्ची नर्सरी में थी, उस समय मां आसिफा कोरोना वार्ड में भर्ती थी। आसिफा 12 अगस्त की रात करीब पौने 2 बजे बच्ची को छोड़कर फरार हो गई। इसका पता चलते ही अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। तुरंत डॉक्टर शरत चौरसिया ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल में भर्ती होने पर महिला ने औरंगाबाद बिहार का पता दर्ज कराया था। उसके पति का नाम शाहबाज आलम है। डॉक्टरों ने महिला से एक फोन नंबर भी लिया था, लेकिन महिला के फरार होने के बाद से ही वह नंबर भी बंद आ रहा है। फिलहाल पुलिस महिला की जोरोशोरों से तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें...इजरायल-यूएई की बड़ी गलती: समझौता ऐसा पीठ में छूरा भोंकने जैसा, धोखेबाज करार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story