×

फडणवीस ने किया ऐसा ट्वीट, भड़क गए सांसद संभाजी राजे, कहां- माफी मांगे पूर्व CM

राज्यसभा सांसद और छत्रपति शिवाजी के वंशज संभाजी राजे ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से छत्रपति शाहू महाराज के अनुयायियों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगने के लिए कहा।

Ashiki
Published on: 7 May 2020 4:16 PM GMT
फडणवीस ने किया ऐसा ट्वीट, भड़क गए सांसद संभाजी राजे, कहां- माफी मांगे पूर्व CM
X

मुंबई: राज्यसभा सांसद और छत्रपति शिवाजी के वंशज संभाजी राजे ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से छत्रपति शाहू महाराज के अनुयायियों की भावनाएं आहत करने पर माफी मांगने के लिए कहा। संभाजी राजे को चार साल पहले राष्ट्रपति के कोटे से राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया था।

ये भी पढ़ें: नायकू के मारे जाने से तिलमिलाया आतंकी सरगना, कश्मीर को लेकर दी यह धमकी

संभाजी राजे ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को कल के प्रकरण के लिए माफी मांगनी चाहिए। इससे मेरे सहित शिव-शाहू के अनुयायियों की भावनाएं आहत हुई हैं।

दरअसल देवेंद्र फडणवीस ने अपने एक ट्वीट के जरिये कोल्हापुर की तत्कालीन रियासत के छत्रपति शाहू महाराज को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें एक सामाजिक कार्यकर्ता कहा था। जिसके बाद संभाजी राजे ने उन्हें माफ़ी मांगने को कहा। आपको बता दें कि शाहू महाराज एक बहुत सम्मानित समाज सुधारक थे, जिन्होंने समानता और सामाजिक न्याय की रक्षा की।

ये भी पढ़ें: नायकू के मारे जाने से तिलमिलाया आतंकी सरगना, कश्मीर को लेकर दी यह धमकी

हालांकि फडणवीस ने विवाद के बाद अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक फडणवीस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे लेकर कई राजनीतिक नेताओं ने भी उनकी आलोचना की।

ये भी पढ़ें: कोरोना का खौफ: ग्रीन जोन में रोडवेज बसें तकती रहीं राह, नहीं पहुंचे यात्री

अहमदाबाद से कन्नौज पहुंचे यूपी के श्रमिक, टिकट पर यात्रियों का चौंकाना वाला खुलासा

आखिर मिल ही गया Corona Virus को खत्म करने का टीका। किसने बनाया यहां जाने ….

खुशखबरी: इंटरनेट मिलेगा फ्री, फेसबुक ला रहा नया ऐप, ऐसे करेगा काम

Ashiki

Ashiki

Next Story