×

मंत्री के समर्थकों को टोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, हुआ ऐसा, दे दिया इस्तीफा

सूरत के वराछा इलाके में शुक्रवार देर रात राज्यमंत्री के कुछ समर्थक सरकारी नियमों और दिशानिर्देशों का खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए दिखे। ये सब कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क लगाए ही घूम रहे थे।

Shreya
Published on: 12 July 2020 6:18 AM GMT
मंत्री के समर्थकों को टोकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, हुआ ऐसा, दे दिया इस्तीफा
X

सूरत: देश में तेजी से करोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। आए दिन आ रहे नए रिकॉर्ड तोड़ मामलों में कोरोना का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। ऐसे में कोरोना से ज्यादा प्रभावित जगह पर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं और वहां अधिक सतर्कता बरती जा रही है। वहीं पुलिसकर्मी भी अपनी तरफ से इन पाबंदियों को सही से लागू कराने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इस बीच गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर अपनी ड्यूटी इमानदारी से निभाने के लिए पुलिसकर्मी को इस्तीफा देना पड़ गया।

यह भी पढ़ें: ये नेता गिरफ्तार: बेटा था आतंकवादी, एनकाउंटर में सेना ने उतारा मौत के घाट

मंत्री के समर्थकों ने नियमों और दिशानिर्देशों की उड़ाईं धज्जियां

गुजरात में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में से एक है सूरत। यहां पर लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। जिसे देखते हुए यहां पर ज्यादा सख्ती बरती जा रही है। लेकिन कुछ लोग इनका पालन करने में काफी पीछे रह जा रहे हैं, इनमें राज्य सरकार के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानानी के समर्थक भी शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरत के वराछा इलाके में शुक्रवार देर रात राज्यमंत्री के कुछ समर्थक सरकारी नियमों और दिशानिर्देशों का खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए दिखे। ये सब कर्फ्यू के दौरान बिना मास्क लगाए ही घूम रहे थे।

यह भी पढ़ें: अधिकारी की मौत: BJP सांसद ने उठाई उच्च स्तरीय जांच की मांग, ये है वजह

महिला पुलिसकर्मी ने समर्थकों को टोका, जिसके बाद

इस दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव ने इन लोगों को इस तरह से बाहर घूमने को लेकर टोका। पुलिसकर्मी ने इन लोगों से कई सवाल भी पूछे। लेकिन महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव का ऐसा करना समर्थकों को रास नहीं आया और उन्होंने मंत्री के बेटे को फोन करके बुला लिया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपने सीनियर अधिकारी को फोन कर इस घटना की पूरी जानकारी दी, लेकिन राज्य मंत्री से जुड़ा मामला होने के चलते अधिकारी ने महिला पुलिसकर्मी को घर जाने का आदेश दे दिया।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-अभिषेक के बाद अब इस दिग्गज एक्टर के परिवार के 4 लोगों को हुआ कोरोना

पुलिसकर्मी ने इस्तीफा देने का किया फैसला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद सुनीता यादव ने पुलिस सेवा को छोड़ने का फैसला किया और फिर अपना इस्तीफा दे दिया। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद सूरत के कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे के साथ कस्टडी में मौजूद सिपाही पर बड़ी खबर, विभाग में हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story