×

बाप बना भेड़ियाः तांत्रिक के कहने पर मार डाले अपने पांच बच्चे, अब हुआ गिरफ्तार

एक पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपने ही पांच बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा होने पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Shreya
Published on: 24 July 2020 9:17 AM GMT
बाप बना भेड़ियाः तांत्रिक के कहने पर मार डाले अपने पांच बच्चे, अब हुआ गिरफ्तार
X
father murdered his five childrens

जींद: हरियाणा के जींद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपने ही पांच बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा होने पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो बच्चियों की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ये पूरा मामला जींद जिले के गांव डिडवाड़ा का है।

यह भी पढ़ें: राम जन्मभूमिः यहां बनी थी मुक्ति की रणनीति, आजादी से भी पहले की बात है

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपने बच्चों की हत्या कर दी। यह खुलासा दो बच्चियों की हत्या के मामले में हुआ है। लेकिन इससे भी बड़ा खुलासा यह हुआ है कि आरोपी पिता ने इससे पहले भी अपने तीन बच्चों की हत्या कर चुका है। फिलहाल पुलिस ने गुरुवार रात शक के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: बेलगाम अपराधः नाराज हुए योगी, नप गए एसएचओ गाजियाबाद

नहर से बरामद हुआ बेटियों का शव

गौरतलब है कि डिडवाड़ा गांव निवासी जुम्मा ने 16 जुलाई को अपनी दो बेटियों, सात साल की बेटी निशा और 11 साल की बेटी मुस्कान के गायब होने के बारे में पुलिस को शिकायत दी थी। इसके एक दिन बाद निशा का शव गांव से करीब सात किलोमीटर दूर पुलिस ने नहर से बरामद किया था। फिर तीन दिन बाद दूसरी बेटी मुस्कान का भी शव नहर से बरामद हुआ था।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर पर युद्ध: शिलान्यास पर भिड़े संत, क्या सफलतापूर्वक हो पायेगा भूमि पूजन

शक के आधार पर गिरफ्तार किया

इसके बाद से ही आरोपी पिता जुम्मा पुलिस के शक के घेरे में आ गया था। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर गुरुवार की रात जुम्मा को हिरासत में ले लिया। सफीदों के एएसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि मामले में पुलिस जुम्मा से पूछताछ कर रही है।

मूकबधिर व्यक्ति ने ग्रामीणों की दी जानकारी

वहीं, इस मामले में बड़ा मोड़ तब आया जब एक मूकबधिर व्यक्ति ने इशारा करके ग्रामीणों को बताया कि नहर में कोई गठरी बहती हुई गई है। इसके बाद पुलिस ने एक अभियान चलाकर दोनों शवों को बरामद किया। वहीं गुरुवार को जुम्मा ने भी गांव के सरपंच और अन्य लोगों के पास जाकर अपना जुर्म कबूल किया था।

यह भी पढ़ें: भारी बारिश की चेतावनी: 2-3 घंटे में झमक कर गिरेगा पानी, हाई-अलर्ट से डरे लोग

ऐसे मारा अपने पांचों बच्चों को

हालांकि पुलिस की ओर से इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है। लेकिन ग्रामीणों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। उधर, जुम्मा ने स्वीकार किया कि वह इससे पहले भी अपने तीन बच्चों को मार चुका है। इससे पहले डेढ़ साल के बेटे को जहर देकर और दो बेटियों को गला दबाकर जुम्मा ने मारा था। इन दोनों बेटियों को नशीला पदार्थ खिलाकर पहले बेहोश किया। इसके बाद बेहोशी की हालत में नहर में फेंक दिया। पोस्टमार्टम में भी यहीं पता चला है कि मौत डुबने से हुई है।

यह भी पढ़ें: मनचलों से कांपे दरोगा: सरेआम छीन लिया रिवाल्बर, अब हुआ ये हाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story