×

इमरान की महबूबा! इनके प्यार में फंसे थे बुरा, खुली पोल तो...

इमरान खान अपनी इन परेशानियों को दूर करने के लिए भारत को बार-बार भी चेतावनी देते रहते हैं तो कहीं युध्द की धमकी देते हैं। इमरान खान कश्मीर के मुद्दे में इतना व्यस्त है कि अब इमरान अपनी लव-लाईफ को भी भूल गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 31 Aug 2019 10:16 AM GMT
इमरान की महबूबा! इनके प्यार में फंसे थे बुरा, खुली पोल तो...
X
इमरान की महबूबा! इनके प्यार में फंसे थे बुरा, खुली पोल तो...

नई दिल्ली : बात कर रहे हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की। जो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से काफी परेशान से नजर आ रहे हैं। इमरान खान अपनी इन परेशानियों को दूर करने के लिए भारत को बार-बार भी चेतावनी देते रहते हैं तो कहीं युध्द की धमकी देते हैं। हालांकि बौखलाए इमरान ने भारत के साथ पूरी दुनिया को ही अपनी धमकी में शामिल कर लिया था। लेकिन फिर बाद में पाकिस्तान ने भारत के सामने सिर झुकाते हुए हार मान ही ली। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि भारत से द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार है, हमने बातचीत से नहीं किया इनकार।

यह भी देखें... भारत से डर ही गया पाकिस्तान! निकल गई सारी हेकड़ी

इमरान खान की लव-लाईफ

इमरान खान कश्मीर के मुद्दे में इतना व्यस्त है कि अब इमरान अपनी लव-लाईफ को भी भूल गए हैं। चलिए इमरान की धमकी के साथ उनकी लव-लाईफ के बारे में जानते हैं।

ये वही इमरान खान हैं, जिनके लव-अफेयर के बहुत चर्चे होते थे। इमरान की लव-लाईफ की पार्टनर बेनजीर भुट्टो थी। जो पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बनने जा रही थी। उनके इमरान खान के साथ करीबी संबंध थे।

ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने थे। यह सन् 1975 की बात है, जब 21 वर्षीय बेनजीर भुट्टो लेडी मार्गरेट हॉल में राजनीति विषय में दूसरे वर्ष की पढ़ाई कर रही थी।

यह भी देखें... इमरान की लुगाई बना ये शख्स, बिना इनके नहीं होता कोई काम साहब का

दोनों के रिश्तों में था काफी झुकाव

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बेनजीर भुट्टो इमरान खान द्वारा “स्पष्ट रूप से प्रभावित” हो सकती थी। शायद वह पहले व्यक्ति भी हो सकते है जो उसे ‘लाहौर का शेर’ उपनाम दिया हो। एक घटना से तो यह भी स्पष्ट होता है कि दोनों कम से कम एक या दो महीने तक काफी नजदीक रहे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि उन दोनों के बीच एक दूसरे को लेकर काफी झुकाव भी था। जब भी वे कहीं सार्वजनिक जगह दिखते थे, एक दूसरे को हंसाते रहते थे। लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

एक रिपोर्ट में तो यह भी दावा किया गया है कि इमरान खान की मां ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था और दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं हुई। इस वजह से दोनों टूट गए थे। इमरान खान ने अपनी मां की वजह से इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया।

यह भी देखें... नहीं मिला साथ, तो दुनिया भुगतेगी गंभीर परिणाम: इमरान खान

इमरान बनाम इमरान

इसी के साथ एक और रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि राजनीतिक और पारिवारिक दबाव की वजह के चलते बेनजीर भुट्टो ने इमरान खान से दूरी बनाई और फिर दोनों अलग-अलग जुदा-जुदा हो गए। हालांकि, इमरान खान इन सभी अफवाहों का खंडन करते हुए कहते हैं कि दोनों सिर्फ दोस्त थे। वे कभी रिश्ते में नहीं थे।

वहीं, फ्रैंक हुजुर द्वारा ‘इमरान बनाम इमरान’ नामक एक और जीवनी में इमरान खान ने दावा किया कि यह वह नहीं, बल्कि उनके चचेरे भाई थे जो भुट्टो में रूचि रखते थे।

जानकारी के लिए बता दें कि सन् 2007 में रावलपिंडी में एक चुनावी रैली के दौरान बेनजीर भुट्टो की आत्मघाती हमले में हत्या कर दी गई थी। उनके 29 वर्षीय बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी अब पीपीपी का नेतृत्व करते हैं।

यह भी देखें... कश्मीर पर आंतकियों की धमकी, इस तरह लोगों को डरा रहा आतंकी संगठन

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story