स्पेशल DG का छिना गया पद: पत्नी को पीटना पड़ा महंगा, लिया गया सख्त एक्शन

मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। बता दें कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी पत्नी को बेहरमी से पीटते हुए नजर आए थे।

Published by Shreya Published: September 28, 2020 | 1:39 pm
DG Purushottam

DG Purushottam का छीना गया पद, पत्नी को पीटते आए थे नजर (फोटो- सोशल मीडिया)

भोपाल: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। बता दें कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी पत्नी को बेहरमी से पीटते हुए नजर आए थे। जिसके बाद यह एक्शन लिया गया है। वहीं इस वीडियो के वायरल होन के बाद डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने यह स्वीकार किया है कि वहीं इस वीडियो में हैं और वह कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं।

डीजी का एक और वीडियो हो रहा वायरल

हालांकि अब तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन डीजी को उनके पद से कार्यमुक्त करते हुए गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। वहीं इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह नया वीडियो उस वक्त है जब उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की के साथ पकड़ा था।

यह भी पढ़ें: कंगना की हुई जीत: जज ने जमकर फटकारा BMC को, संजय राउत बने मुख्य आरोपी

मामले में नहीं मिली कोई औपचारिक शिकायत

वहीं इस पूरे मामले में एडीजी उपेंद्र जैन ने कहा कि अब तक इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। जिस व्यक्ति ने यह वीडियो भेजा है, उसका दावा है कि वह उनका बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि करना बाकी है। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया था, लेकिन उनकी पत्नी ने मामले में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ड्रग्स केस: NCB के अधिकारियों से हुई बड़ी चूक, एक आरोपी को मिली जमानत

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पुलिस महानिदेशक स्तर के IPS अधिकारी पुरुषोत्तम लाल शर्मा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अपनी पत्नी को बेरहमी से पिटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी अपनी पत्नी को जमीन पर गिराकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी पुरुषोत्तम शर्मा को रोकने की कोशिश भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: अफजाल का बंगला: गिराने के लिए एलडीए का दस्ता तैयार, वीसी के आदेश का इंतजार

पति-पत्नी के बीच क्या है विवाद का कारण

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो से पता चलता है कि पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी के बीच विवाद का कारण डीजी का किसी दूसरी महिला से संबंध होना है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। आपको बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा का नाम हनी ट्रैप मामले में भी सामने आ चुका है।

यह भी पढ़ें: अब हाइपरलूप करेगी सफर आसान, चुटकियों में पूरी होगी घंटों की दूरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App