बोतल में पेट्रोल देने से किया मना तो, शख्स ने उठाया खौफनाक कदम, कांप जाएंगे

महाराष्ट्र में एक पेट्रोल के कर्मचारियों ने व्यक्ति को बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो उसने पेट्रोल पंप के ऑफिस के अंदर खतरनाक सांप छोड़ दिया।

मुंबई: आपने अक्सर लोगों को गुस्से में अपना आपा खोता देखा होगा। कभी-कभी लोग अपने मुताबिक काम ना होने पर गुस्सा जाते हैं और इसी आक्रोश में आकर वो कोई गलत भी उठा लेते हैं। जिससे सामने वाले को परेशानी का सामना करना पड़ जाता है। कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है, महाराष्ट्र से। जहां पर एक पेट्रोल के कर्मचारियों ने व्यक्ति को बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो उसने पेट्रोल पंप के ऑफिस के अंदर खतरनाक सांप छोड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पायलट गुट की पहली जीतः खंडपीठ में सुनवाई और संशोधन दोनों मांगे मंजूर

इसलिए व्यक्ति ने ऑफिस में छोड़ा सांप

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो महाराष्ट्र के बुलढापा का है। जहां पर एक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने गया था। उसने कर्मचारी से बोतल में शराब मांगी, लेकिन कर्मचारी ने बोतल में शराब देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साए व्यक्ति ने पेट्रोल पंप के ऑफिस में खतरनाक सांप छोड़ दिया। वो बैग में सांप लेकर आया और ऑफिस में घुसकर वहां पर सांप को जमीन पर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: चीन-पाक की साजिश! भारत के खिलाफ दोनों साथ, बना रहे ये खतरनाक प्लान

ऑफिस के अंदर महिला भी थी मौजूद

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि वो व्यक्ति ऑफिस में आकर सांप को जमीन पर छोड़ देता है। जिसके बाद सांप ऑफिस में रखे फर्नीचर में कहीं पर छिप गया। जब व्यक्ति ने ऑफिस में सांप छोड़ा था तो, वहां पर एक महिला भी मौजूद थी। जो वहां से तुरंत उठकर ऑफिस से बाहर निकल आती है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस: मौत के 1 महीने बाद GF रिया ने तोड़ी चुप्पी, शाह से की ये अपील

ट्विटर पर शेयर किया गया ये वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि कैसे-कैसे लोग होते हैं!! बुलढाणा: बोतल में पेट्रोल देने से मना किया तो नाराज युवक ने पेट्रोल पंप दफ़्तर में सांप छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: मौत की बारिश, यहां 10 सेकेण्ड में तास के पत्तों की तरह बिखर गया मकान, कई दबे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App