×

बोले लोग- मेनका बनीं सुषमा की अवतार, यह है पूरा मामला

इस ट्वीट के एक घंटे के अंदर मेनका गांधी सक्रिय हो गईं, उन्होंने बंदर की मदद के लिए कार भेज दी। खास बात यह है कि मेनका गांधी एनिमल राइट्स से जुड़ी हैं और जानवरों से प्यार के लिए जानी जाती हैं, मेनका गांधी के इस काम के लिए उनकी तारीफ हो रही हैं।

Harsh Pandey
Published on: 19 Nov 2019 2:00 PM GMT
बोले लोग- मेनका बनीं सुषमा की अवतार, यह है पूरा मामला
X

नई दिल्ली: इन दिनों एक घायल बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही घायल बंदर की सहायता करने वाले की भी खूब तारीफ हो रही है।

सहायता करने वाली कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी हैं। मेनका गांधी द्वारा सड़क पर घायल पड़े बंदर की मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

दरअसल, रायसीना रोड पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के पास सोमवार को एक घायल बंदर तड़प रहा था. एक जर्नलिस्ट ने इसकी फोटो क्लिक कर ट्वीट कर दी, जर्नलिस्ट ने मेनका गांधी को टैग करते हुए बंदर के लिए मदद की गुहार लगाई।

इस ट्वीट के एक घंटे के अंदर मेनका गांधी सक्रिय हो गईं, उन्होंने बंदर की मदद के लिए कार भेज दी। खास बात यह है कि मेनका गांधी एनिमल राइट्स से जुड़ी हैं और जानवरों से प्यार के लिए जानी जाती हैं, मेनका गांधी के इस काम के लिए उनकी तारीफ हो रही हैं। लोग उन्हें सुषमा स्वराज का अवतार बता रहे हैं।

स्क्रीन ग्रैब

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

यह है पूरा मामला...

@bhartijainTOI ट्विटर हैंडल से इस बंदर की फोटो शेयर की गई थी। ट्वीट में लिखा कि इस बंदर की हालत बहुत खराब है, किसी एनजीओ या जानवरों के लिए काम करने वाले एक्टिविस्ट को इसकी मदद करनी चाहिए। बताते चलें कि इस ट्वीट में मेनका गांधी को टैग किया गया था।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

मेनका गांधी ने किया रिप्लाई...

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही मेनका गांधी ने रिप्लाई किया करते हुये लिखा कि, मुझे इस पोस्ट में टैग करने का शुक्रिया, मैं कार भेज रहीं हूं, जो बंदर को संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर में इलाज के लिए ले जाएगी। इसके कुछ देर बाद जर्नलिस्ट ने ट्वीट किया कि बंदर को इलाज के लिए ले जाया गया है।

स्क्रीन ग्रैब

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

ट्विटर पर हो रही तारीफ...

इस घटना की ट्विटर पर कोई लोगों ने तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोग मेनका गांधी की तुलना सुषमा स्वराज से कर रहे हैं, तो कई लोगों ने तरह-तरह के बधाई संदेश दे रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि दिवंगत पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी ऐसे ही ट्विटर के जरिए लोगों की मदद करती थीं।

एक यूजर ने लिखा- आपने बहुत अच्छा काम किया है, इस दया के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- मैम आप में तो सुषमा जी की झलक दिखती है, आपने दिल जीत लिया।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story