×

पार्क में ऐसी हरकत, लड़कियो को देखकर कर रहा था ये गंदा काम

11 दिन की भाग-दौड़ के बाद आखिर चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को लड़के के मोबाइल से बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो भी मिले हैं।

Harsh Pandey
Published on: 9 May 2023 2:01 PM GMT (Updated on: 9 May 2023 3:15 PM GMT)
पार्क में ऐसी हरकत, लड़कियो को देखकर कर रहा था ये गंदा काम
X

नई दिल्ली: चका चौंध की रात, सामानों से गुलशन बाजार, कहने को बस नाम मात्र का मेट्रो सिटी! हम बात कर रहे हैं दिल्ली की। दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। लूट, मार, हत्या, चोरी जैसी घटनाये आम हो गई है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

नया मामला भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चितरंजन पार्क/सीआर पार्क से है, जहां पार्क में आई लड़कियों को देखकर एक लड़का मास्टरबेट करने लगा। लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताया जा रहा है कि लड़का दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके अलकनंदा, चितरंजन पार्क और ग्रेटर कैलाश के पार्कों में भी ऐसी हरकतें करता था।

11 दिन की भाग-दौड़ के बाद आखिर चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को लड़के के मोबाइल से बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो भी मिले हैं।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 11 दिन पहले चितरंजन पार्क में शाम करीब साढ़े छह बजे तीन लड़कियां घूम रही थीं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला...

पार्क में लड़कियों ने देखा कि एक लड़का उन्हें देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था। लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो युवक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लड़कियों ने आरोपी का जो हुलिया बताया था उसी के आधार पर पुलिस ने छानबीन कर उसकी पहचान की।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

पुलिस ने बताया ...

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम मिथुन बनर्जी है। 25 साल का बनर्जी मूलरूप से पश्चिम बंगाल के 24 परगना का रहने वाला है। लेकिन पिछले कुछ समय से दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में रह रहा है।

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि 5 सितंबर को उसने पार्क में शाम को लड़कियों को देखकर मस्टरबेशन करना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के मामले...

बताया जा रहा है कि हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। यहां तक कि एक कैब कंपनी के ड्राइवर ने भी पैसेंजर के सामने इस तरह की हरकत की थी जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: मारी गई पाकिस्तानी सेना! इमरान को आज नहीं आएगी नींद

पिछले साल वसंतकुंज में एक विक्षिप्त घरों की डोरबेल बजाता था और जब कोई महिला बाहर निकलती थी तो वह अश्लील हरकतें करने लग जाता था। बता दें कि आरोपी की हरकतें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। उसने इस तरह 20 से ज्यादा वारदात की।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story