×

उद्धव ने पूर्व सीएम को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बगैर इशारे में कहा है कि जो लोग कह रहे हैं कि दाल में...

Ashiki
Published on: 26 April 2020 2:08 PM GMT
उद्धव ने पूर्व सीएम को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात
X

मुंबईः मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम लिए बगैर इशारे में कहा है कि जो लोग कह रहे हैं कि दाल में कुछ काला है, उन्हें बताना चाहता हूं कि अभी केंद्र से दाल ही नहीं आई है। पहले दाल आ जाए फिर देखा जाएगा कि उसमें कुछ काला है कि नहीं।

ये भी पढ़ेंः मुसलमानों के हितैषी नौकरशाह, क्यों खामोश रहे साधुओं के कत्ल पर

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोली ये बात

उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार की ओर आने वाले अनाज में हो रही देरी को फडणवीस को जवाब देने के बहाने बता दिया कि दाल आई ही नहीं है। मालूम हो कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि राज्य सरकार कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या को दबा रही है। रविवार को की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये आरोप लगाए गए।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन: मंडी नहीं पहुंचे आड़ू, किसानों को बर्बाद होने का डर

चावल और दाल मंगाई थी

इसी आरोप पर उद्धव ठाकरे ने चुटकी ली और कहा कि अभी दाल में काला होने का सवाल ही नहीं है। अभी तो दाल ही नहीं आई है। अभी हम लोगों को केवल चावल ही बांट रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र ने नागरिकों में अनाज बांटने के लिए केंद्र से चावल और दाल मांगा है। केंद्र की ओर से चावल भेज दिया गया है लेकिन दाल आनी बाकी है।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में सख्ती के लिए पुलिस ने किया मार्च तो मच गई भगदड़

एक तीर से साधे दो निशाने

इस जवाब से उद्धव ने अपने जवाब से केंद्र पर हमला तो बोला ही, साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री को जवाब भी दे दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की टीम महाराष्ट्र में है। कुछ लोगों ने बताया है कि महाराष्ट्र मेें कुछ तो काला है। इस पर मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि हमें केंद्र से अभी दाल नहीं मिली है। पहले हमें वो दाल मिल जाए तो देखेंगे कि दाल में कुछ काला है कि नहीं।

ये भी पढ़ेंः शर्मनाक: कलयुगी पुत्रों ने पिता की बेरहमी से ऐसे की हत्या, वजह जान आ जयेगा रोना

नितिन गडकरी की तारीफ की

वहीं, उद्धव ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ की। कहा कि गडकरीजी ने कहा है कि ये वक्त राजनीति का नहीं है। कोरोना संकट के समय का मिलकर मुकाबला किया जाना चाहिए। उद्धव ने कहा कि नितिन गडकरी द्वारा शुरू की गई पहल तारीफ के योग्य है।

ये भी पढ़ेंः अब भारतियों की होगी स्वदेश वापसी, विदेश मंत्रालय ने तैयार किया ‘एग्जिट प्लान’

Ashiki

Ashiki

Next Story