×

हजारों फीट गिरी कार: लोगों के हो गए टुकड़े-टुकड़े, हादसे से दहला देश

नैनीताल-भवाली मार्ग पर एक वाहन गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे मेें तीन युवकों की मौत हो गई, जो एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। 

Shreya
Published on: 20 Nov 2020 9:14 AM GMT
हजारों फीट गिरी कार: लोगों के हो गए टुकड़े-टुकड़े, हादसे से दहला देश
X
गहरी खाई में गिरा वाहन, तीन युवकों की हुई मौत

नई दिल्ली: खबर उत्तराखंड (Uttarakhand) से सामने आई है, यहां पर नैनीताल-भवाली मार्ग पर एक वाहन खाई में जा गिरा। इस हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, ये तीनों युवक 18 नवंबर को किसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे, जिसके बाद से ये तीनों ही लापता थे।

शादी समारोह में शामिल होने गए थे युवक

मामले के संबंध में सीओ विजय थापा ने बताया कि तीनों युवक हल्दूचौड़ और कुसुमखेड़ा के रहने वाले थे और 18 नवंबर को किसी शादी समारोह में शरीक होने के लिए गया था। इसके बाद से ही तीनों युवक लापता थे। आज सुबह इस हादसे का पता चला है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: खतरे में सोनिया गांधी: तत्काल दिल्ली छोड़ने की मिली सलाह, डॉक्टर ने दी जानकारी

हादसे का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान शिनाख्त गणेश (26), गिरीश (25) निवासी हल्दूचौड़ जग्गी व शुभम कांडपाल (26) निवासी कुसुमखेड़ा हल्द्वानी के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि खाई ज्यादा गहरी होने की वजह से शवों को निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि अब तक हादसे के कारण का पता नहीं चल सका है। जिसे पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: अरबपति पर आफत: SEBI ने SC में दाखिल की याचिका, सुब्रत रॉय को तगड़ा झटका

Accident (फोटो- सोशल मीडिया)

एक और ऐसी ही घटना सामने आई

इसके अलावा राज्य से एक और ऐसी ही घटना सामने आई है। दरअसल, गुरुवार को गंगोलीहाट तहसील में खिरमांडे के पास एक कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: सावधान हेडफोन से: भयानक बीमारी दे रहा ये, अगर बचना है तो करें यह काम

ग्रामीणों की मदद से घायल को खाई से निकाला गया

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि काफी दिक्कतों के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायल को खाई से निकाला और उसे सीएचसी गंगोलीहाट पहुंचाया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार करके हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: 14 साल की किशोरी ने दिया बच्चेे को जन्म, अस्पताल पहुंचाने के बाद आरोपी फरार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story