बेड पार्टनर! 10 बातें, जिससे साबित होगा ये सच

ये एक स्थापित सच है कि जो अच्छे किसर नहीं होते वो बेड पर भी ही अच्छे साबित नहीं होत। इसलिए अगर आपके पहला किस का अनुभव ही आनंद दायक नहीं हो तो फिर इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के पहले एक बार सोच लें।

नई दिल्ली:
ये रातें,ये मौसम, नदी का किनारा,ये चंचल हवा… कहा दो दिलो ने, कि मिलकर न होंगे जुदा……

ये गाना आप कहीं न कहीं जरूर सुने होंगे, जीहां… हम बात कर रहे हैं आपके खुशनुमा प्यार की… आप जिसे प्‍यार करते हैं, आपकी कोशिश रहती है कि आप उसे दुनिया की सबसे बड़ी खुशी दे सके।

साथ ही आपकी कोशिश रहती है कि आप अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ा सके। ये अनुभव आपके जीवन लिए बेहद खास होता है, बता दें कि ये नजदिकियां बिस्‍तर पर ही सबसे खास होती हैं।

तो आइये आपको बताते हैं कुछ बातें जो साबित करेंगी कि आप अच्छे बेड पार्टनर है या नहीं…
किस करने में ना कर सके

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

यह बात 100 प्रतिशत सच है कि जो अच्छे किसर नहीं होते वो बेड पर भी ही अच्छे साबित नहीं होत। इसलिए अगर आपके पहला किस का अनुभव ही आनंद दायक नहीं हो तो फिर इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के पहले एक बार सोच लें।

रूटीन में होना चाहिए परिर्वन….

अगर आप अपनी रोज-मर्रा की जिंदगी में कोई चेंज नहीं करते हैं और बंधी बधायी लीक पर ही चलना चाहता है।

ऐसे में आप समझ लीजिए कि आपकी बेडरूम की लाइफ भी ऐसी ही होने वाली है। अब बेडरूम लाइफ का तो मजा ही नए नए एडवेंचर और एक्सपेरिमेंट करने में है, और अगर आपका पार्टनर चेंज पसंद ही नहीं करता, तो वो अच्छा बेड पार्टनर कैसे हो सकता है।

आलसी का प्यार मजा किरकिरा..

ये सच्चाई है, अगर आपका साथी आलसी है तो वो फिजिकल रिलेशन को मजेदार बनाने में भी कोई मेहनत करेगा, ये डाउटफुल है। ऐसे में जरा सोच समझ कर आगे बढ़ें।

हाइजीन का रखे ख्याल…

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

ये बहुत अहम बात है क्योंकि इसका रिश्ता आपकी सेहत और फिटनेस से है। जो शख्स अपने से जुड़ी हाइजीन का ख्याल नहीं रखता और मोजों, कपड़ों से आती बदबू और गंदे हाथों से खाना पीना उसके लिए कोई महत्व नहीं रखता है, तो सोचिए वो आपका ख्याल कैसे रखेगा।
संबंध बनाने के लिए साफ सफाई पर बड़ा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि इससे कई संक्रमण होने का खतरा होता है।

सुने पार्टनर की…

जो आपकी बात नहीं सुनता वो आपके शरीर की सुनेगा ये यह एक प्रश्न है, उसके साथ इंज्वॉय करना कैसे संभव है जो अपनी इच्छा के आगे दूसरे के मन की बात समझना ही ना चाहे। वो तो ये भी नहीं समझेगा की आपका मूड उस समय बिस्तर पर जाने का है भी या नहीं।

करे सभी के बारे में बात…

यह भी पढ़ें. लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

जो व्यक्ति सिर्फ अपनी ही बात करता है, जिसकी सारी दुनिया उसके ही इर्द र्गिद घूमती है, वो बेड पर आपके स्टाइल, पसंद और इच्छा का सम्मान करेगा, यह एक बड़ा प्रश्न है। फिलहाल ऐसा नहीं करना चाहिए।

नहीं हांकनी चाहिए डींग…

ऐसा शख्स जो अपने पुराने संबंधों के बारे में हर वक्त बात करता हो और ये बताने की कोशिश करता रहता हो कि वो कितना कुछ जानता है फिजिकल रिलेशन के बारे में, दरसल एक फलियर ही होता है। तो जरा संभल कर कि वो आपको सेटिस्फाई कर सकेगा इसमें शक है।

न हो शराबी…

ऐसा शख्स जो शराबी हो मतलब बहुत पीता हो और ज्यादातर नशे में रहता हो कभी भी सफल बेड पार्टनर हो ही नहीं सकता। नशे में रहने वाले बेड पर अच्छा परफार्म करने और अपने साथी को संतुष्ट करने में आमतौर पर नाकामयाब रहते हैं।
हमेशा जल्दबाजी में रहने वाला

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

हर काम में जल्दी करने का आदी व्यक्ति भी आपके बेडरूम एक्सपीयरेंस को शानदार नहीं बना सकता। ऐसा शख्स फिजिकल रिश्तों को भी एक काम की तरह जल्दी से निपटाने में यकीन रखेगा और आप इंज्वॉय कर पायें इससे पहले ही मोमेंट गुजर जायेगा।

इंटीमेट महसूस नहीं कराता…

केवल बिस्तर पर संबंध बनाना ही इंटीमेट होना नहीं होता बल्कि आपको इंटीमेसी महसूस होनी चाहिए। जो आपको सामान्य तौर पर ना हग करे, ना करीब आकर छुए और ना ही आपको इशारों में एक्साइट करने की कोशिश करे। ऐसे इंसान के साथ बेड शेयर करना भला कैसे इंट्रस्टिंग हो सकता है।