नेवी ने ऐसे दी कोरोना योद्धाओं को सलामी, तटों और आसमान को कर दिया रोशन

इस समय देश पर कोरोना का अटैक जारी है। उससे लड़ने के लिए कोरोना योद्धा अपनी ड्यूटी पर हैं। इन कोरोना योद्धाओं को सलामी देने के रविवार को तीनों सेनाओं…

Published by Ashiki Patel Published: May 4, 2020 | 1:43 am
Modified: May 4, 2020 | 2:07 am

नई दिल्ली: इस समय देश पर कोरोना का अटैक जारी है। उससे लड़ने के लिए कोरोना योद्धा अपनी ड्यूटी पर हैं। इन कोरोना योद्धाओं को सलामी देने के रविवार को तीनों सेनाओं ने जज्बा दिखाया। बता दें कि देश के अस्पतालों पर वायुसेना ने पुष्पवर्षा और फ्लाईपास्ट किया और थलसेना ने सलामी दी। नौसेना ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में तटों पर अपने जहाज पर लाइटिंग की।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर अमेरिका का सनसनीखेज खुलासा, जानने के बाद चीन को देंगे गाली

‘इंडिया सैल्‍यूट कोरोना वॉरियर्स’ अभियान के तहत कोच्चि के एर्नाकुलम चैनल में दक्षिणी नौसेना कमान के जहाजों ने समुद्र को लाइटों की रोशनी से जगमगा दिया। भारतीय नौसेना के जवानों ने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जहाज पर आतिशबाजी की, जिससे समुद्र के साथ ही आसमान भी रोशन हो गया।

ये भी पढ़ें: बागपत जेल में हुई हत्या के बाद पहुंचे डीआईजी, बोले- होगी मामले की जांच

नौसेना ने आईएनएस सह्याद्री और आईएनएस कामोर्ता को चेन्‍नई के तट पर कोरोना योद्धाओं के सम्‍मान में रोशनी से जगमग कर दिया। बता दें कि देश की तीनों सेनाओं ने अपने-अपने तरीके से कोरोना योद्धाओं को सलामी दी। जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक और महाराष्ट्र से लेकर बंगाल की खाड़ी तक थल, वायु और नौसेना ने आभार किया।

ये भी पढ़ें: पुलिस को कोरोना से बचाने के लिए डॉक्टर ने उठाया ये कदम, करेंगे तारीफ

भोजन के लिये जाने से भड़के रेल अधिकारी, अपने ही कोरोना योद्धा को पीटा

लॉकडाऊन खत्म होने के बाद की पृथ्वी का नजारा होगा ऐसा, आप भी देखें…

सावधान! अनसुलझा है इस कुएं का रहस्य, हर चीज को बना देता है पत्थर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App