×

पाकिस्तान की हवा टाइट! इमरान से ज़्यादा सुरक्षा क्रिकेट खिलाड़ियों की, देखें वीडियो

बता दें इस कराची में खेले गई इस मैच में पाकिस्तान ने बाबर आजम की शतकीय पारी की बदौलत श्रीलंका टीम के सामने 305/7 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। वहीं 306 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही श्रीलंकाई टीम 46.5 ओवरों में 238 रनों पर ढेर हो गई। शेहान जयसूर्या (96) पहले वनडे

Harsh Pandey
Published on: 28 Jun 2023 2:42 AM GMT
पाकिस्तान की हवा टाइट! इमरान से ज़्यादा सुरक्षा क्रिकेट खिलाड़ियों की, देखें वीडियो
X

कराची: लंबे अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान वापसी कर रहा है। पाकिस्तान ने श्रीलंका को 67 रनों से मात देकर 10 साल बाद सोमवार को वनडे इंटरवेशनल में वापसी की।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

हुआ कुछ यूं...

खास बात यह है कि श्रीलंकाई टीम 10 साल बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर खेल रही थी। कराची के नेशनल स्टेडियम में मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे खेल गया। इस मैच से पहले श्रीलंकाई टीम पर आतंकी हमले का खतरा था।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

कहा जा रहा है कि पाकिस्तान ने खिलाड़ियों को ऐसा सिक्योरिटी मुहैया कराई कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा भी पीछे पड़ गई। सुरक्षा चिंताओं के कारण कई प्रमुख श्रीलंकाई खिलाड़ी दौरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर...

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें श्रीलंकाई खिलाड़ियों को मुहैया कराई गई सुरक्षा नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

वीडियो में बोल रहा शख्स...

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

इस वीडियो को बनाने वाला शख्स बोल रहा है कि यहां कराची में किस तरह से कर्फ्यू लगाकर मैच करवाया जा रहा है। गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए।

पूरा मामला...

इस वीडियो को कार में बैठे दो लोगों ने उस समय बनाया, जब श्रीलंकाई टीम सड़क से गुजर रही थी। वीडियो की शुरुआत क्रुजर बाइक से होती है, जो सुरक्षा में सबसे आगे चल रही थी। श्रीलंकाई टीम को दी जा रही सुरक्षा देखकर हर कोई हैरान था।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

वीडियो में सड़क पर सिर्फ सुरक्षा में चल रही दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां ही दिख रही थी। इसके अलावा एक एंबुलेंस भी काफिले में चल रही थी।

जिस पर वीडियो बनाने वाले शख्स ने जमकर मजे लेते हुए कहा कि इतनी सुरक्षा के बावजूद भी अगर कोई मसला हो जाता है तो एंबुलेंस की भी व्यवस्था है। इतनी कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी इन्हें कोई मसला होने का खतरा है।

बता दें इस कराची में खेले गई इस मैच में पाकिस्तान ने बाबर आजम की शतकीय पारी की बदौलत श्रीलंका टीम के सामने 305/7 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। वहीं 306 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रही श्रीलंकाई टीम 46.5 ओवरों में 238 रनों पर ढेर हो गई। शेहान जयसूर्या (96) पहले वनडे शतक से चूक गए और दासुन शनाका ने करियर बेस्ट 68 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

गौरतलब है कि 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से कई देशों ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story