×

मर्दों जान लो! लड़कियों को पसंद ये 8 तरीके, नहीं पता तो पढ़ें पूरी खबर

अगर आप सिंगल हैं और चाहते है अपनी लाइफ में कोई अच्छी लड़की तो शायद आपके काम आएंगी ये बातें। चाहते हैं की लड़कियों में आप कूल बने रहें तो मानिए हमारी कुछ बातें।

Roshni Khan
Published on: 23 April 2023 6:00 AM GMT
मर्दों जान लो! लड़कियों को पसंद ये 8 तरीके, नहीं पता तो पढ़ें पूरी खबर
X

लखनऊ: अगर आप सिंगल हैं और चाहते है अपनी लाइफ में कोई अच्छी लड़की तो शायद आपके काम आएंगी ये बातें। चाहते हैं की लड़कियों में आप कूल बने रहें तो मानिए हमारी कुछ बातें। तो आज हम आपको कुछ खास बातें बताने जा रहें है। ये हैं कुछ पॉइंट-

ये भी देखें:असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

स्टालिश दाढ़ी

जीहां लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से अब महिलाओं को मेट्रो सैक्सुअल थोड़े फेमिनिन दिखते मर्द कम पसंद आने लगे हैं और वे स्आइलिश दाढ़ी में माचो मैन का लुक देने वाले मर्दों की तर फ जल्दी अट्रैक्ट हो जाती हैं।

बैड ब्वायज टाइम पास हो सकते हैं पसंद नहीं

जीहां अगर आप ने ये सुना है कि लड़कियां बैड ब्वॉयज के साथ हैंग करना पसंद करती है तो अध्ययन इसे बिलकुल गलत कह रहा है। उसका कहना है कि महिलाओं को डीसेंट और एटीकेट को पसंद करने वाले लड़के ही अपने साथ भाते हैं।

हंसने की आर्ट आती हो

इसके साथ ही बहुत सी महिलाओं को ऐसे पुरूष बहुत अच्छें लगते हैं तो समय की नजाकत को समझते हो और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो।

ये भी देखें:नीरव मोदी के भाई के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस

लंबे मर्दों के साथ सुरक्षा का अहसास

जी हां कई बार लोग कहते हैं कि महिलाओं अपने मुकाबले में संतुलित लंबाई वाले मर्द ही अच्छे लगते हैं वो बहुत लंबे मर्दों के साथ सहज नहीं महसूस करती हैं। लेकिन अध्ययन इसे भी एक मिथ कहता है। शोधकर्ताओं का कहना है कि महिलायें लंबे मर्दों के साथ ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं।

स्टाइलिश कार चलाने वाले

जी हां इस अध्ययन के अनुसार औरतें पुरूषों की पर्सनेलिटी को उस कार से जोड़ कर देखती हैं जो वे ड्राइव कर रहे होते हैं। जितनी स्टाइलिश कार आप चलाते है उतना की महिलायें आपको स्टाइलिश मानती हैं और आपकी तर फ आसानी से अट्रैक्ट हो जाती हैं।

ये भी देखें:कमल के आकार का होगा नया संसद भवन?

बालों भरे जिस्म वाले को ना

मजेदार बात है कि जो महिलायें दाढ़ी मूंछों पर फिदा रहती हैं उन्हें हेयरी बॉडी वाले मर्द कतई पसंद नहीं आते। हेयरी बॉडी वाले पुरूष सालों पहले ट्रेंडिंग थे पर अब ऐसे मर्दो को महिलायें कहती हैं बिग नो।

गहरी आज पर फिदा

कई बार महिलायें ऐसे मर्दों की दीवानी बन जाती हैं जो भले ही दिखते थोड़े कम स्मार्ट हों पर गहरी मदार्नी आवाज के मालिक हों। मर्दों की डीप वॉयस का जादू महिलाओं पर इस कदर चलता है कि वे और कुछ भी देखना भूल जाती हैं।

ये भी देखें:23 मौतों का गणेश उत्सव! ये मंजर देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

तारीफ पर तारीफ ना बाबा

सब कहते हैं कि महिलाओं को कांप्लीमेंटस बेहद पसंद होते हैं और उन्हें हर समय तारीफ सुननी पसंद होती है। लेकिन इस स्टडी की मानें तो तारीफ का ओवर डोज महिलाओं को इरीटेट कर देता है। उन्हें बेवजह और बेवक्त तारीफ करने वाले फेक लगते हैं और वो उनसे दूर रहना चाहती हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story