भयंकर विस्फोट! कई लोगों की गई जान, हिल गया पूरा शहर

घटना इतनी भयावह रही कि इस घटना में मासूम बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हुए हैं।
बताया जा रहा है कि धमाका इतनी तेज था कि फैक्टरी के पास बने मकान भी बालू हो गए हैं। घटना के बैद राहत-बचाव कार्य किया जा रहा है।

Published by Harsh Pandey Published: September 21, 2019 | 2:09 pm
Modified: September 21, 2019 | 4:51 pm

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक बड़ा धमाका हुआ है। एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र में शनिवार को एक पटाखा फैक्टरी में तेज विस्फोट हो गया।

यह भी पढ़ें.  महिलाओं के ये अंग! मर्दो को कर देते हैं मदहोश, क्या आप जानते हैं

घटना इतनी भयावह रही कि इस घटना में मासूम बच्ची सहित 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि धमाका इतनी तेज था कि फैक्टरी के पास बने मकान भी बालू हो गए हैं। घटना के बैद राहत-बचाव कार्य किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताया जा रहा है कि कस्बा मिरहची के मोहल्ला गड्ढा स्थित इस मकान में आतिशबाजी बनाई जा रही थी। मुन्नी देवी पत्नी लालाराम के नाम पटाखा फैक्टरी का लाइसेंस है।

घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे मकान में तेज धमाका के साथ हुई, जिसकी आवाज दूर तक सुनी गई। बताया जा रहा है कि इसके बाद कई और धमाके हुए।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धमाकों की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए, घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। चारों ओर धुंआ ही धुआं छा गया। जब धुआं छटा तो मंजर देख लोग की रूह कांप गई।

घटना इतनी भयावह थी कि घटनास्थल पर दूर-दूर तक मांस के लोथड़े पड़े हुए थे। धमाकों से आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

चार लोगों की मौत…

पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट से मरने वालों में सोनी पत्नी मुनीम उम्र 35, शीतल पुत्री चन्द्रपाल उम्र 16 और रजनी पुत्री टाइगर व एक अन्य है। मासूम रजनी का शव काफी दूर जाकर गिरा। अन्य शवों के भी चिथड़े उड़ गए। बताया जा रहा है कि नरेश पुत्र सुखराम जाटव का पूरा परिवार मलबे में दबा हुआ है।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

कई अफसर मौके पर…

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी सहित कई अफसर मौके पर पहुंच गए है। राहत बचाव कार्य जारी है। बताया गया है कि पटाखा फैक्टरी में 15 से अधिक लोग मौजूद थे। इनमें कई बच्चे व महिलाएं भी शामिल हैं। कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें.  होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App