मोदी सरकार के 100 दिन! केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

केन्द्र की मोदी सरकार को 100 दिन होने पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुये कहा कि धारा 370 और 35 a के बारे हमारी सरकार एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है, और लददाख का विकास होगा, लेह जाने का मौका मिला। हमारी सरकार ने एक भारत और श्रेष्ठ भारत का

बरेली: मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने, आज आई. वी. आर. आई. सभागार में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाया।

यह भी पढ़ें. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- मारा गया ओसामा बिन लादेन का बेटा

केन्द्र की मोदी सरकार को 100 दिन होने पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुये कहा कि धारा 370 और 35 a के बारे हमारी सरकार एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है, और लददाख का विकास होगा, लेह जाने का मौका मिला। हमारी सरकार ने एक भारत और श्रेष्ठ भारत का निर्माण कराया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक के मामले में इंसाफ दिलाया और बाल शोषण को रोकने का काम किया है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

हमारी सरकार का लक्ष्य विकास है। जी एस टी पर भी कोई असुविधा न हो, इस पर भी हमारी सरकार विचार कर रही है।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रसंशा करते हुए कहा कि मोदी जी द्वारा बड़े से बड़ा काम किया जा रहा है। बैंक में ऋण देने की योजना साकार हो रही है, हम मिलकर काम कर रहे हैं। लोक सभा व्यवस्थित चली एक रिकॉर्ड है हमारी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ सख्त होने की पक्षधर है।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसान की बात सभी लोग करते है, किसान की आय दोगुनी करने का लक्षय रखा गया है। लेबर कोर्ट को दुरुदत किया गया, हमने मज़दूर संगठन, मालिक को विश्वास में लेकर काम किया।

हमारी सरकार ने 4 भागों में कोर्ट को बांटा और न्यूनतम वेतन तय किया, एक तिहाई महिला सदस्य होने चाहिये मज़दूरों को मालिकाना हक दिलवाया, मज़दूर को कोई शिकायत का मौका न मिले।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि ई एस आई कि सुविधा जर मज़दूर को हर जिले में मिले, मज़दूर अपनी वेतन का कुछ भाग देते थे जो कम किया गया, सुविधाओं में कोई कमी नही है, ई पी एफ से मज़दूर को लाभ पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें:   मारी गई पाकिस्तानी सेना! इमरान को आज नहीं आएगी नींद

जल संस्थान को दुरुस्त किया जल संस्थानों के माध्यम से घर घर शुद्ध पेयजल पहुंचा ने का काम किया है, भृष्ट अधिकारियों को जबरन रिटायर किया, मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होंने पर अनूठी मिसाल पेश की है।

मोदी जी की सोच के साथ प्लास्टिक का बहिष्कार करें, लोक सभा ज़्यादा चली और देर रात तक चली एक मजबूती के साथ केंद्र सरकार देश को आगे ले जाने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

केसर सिंह गंगवार, बहोर्न लाल मौर्य, डॉक्टर उमेश गौतम, रविन्द्र राठौर, छत्रपाल सिंह, डॉक्टर के के अरोरा, और अनेक बिजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।