×

कोरोना: कारपोरेशन बैंक की अकबरपुर शाखा चौदह दिन के लिए बन्द

सुल्तानपुर जिले में मिले कोरोना पाजिटिब मरीज का प्रभाव अब अम्बेडकरनगर में भी दिखना शुरू हो गया है जिसके चलते कारपोरेशन बैंक की दो शाखाओं को बन्द कर दिया गया है।

Ashiki
Published on: 23 April 2020 3:50 PM GMT
कोरोना: कारपोरेशन बैंक की अकबरपुर शाखा चौदह दिन के लिए बन्द
X

अम्बेडकरनगर: सुल्तानपुर जिले में मिले कोरोना पाजिटिब मरीज का प्रभाव अब अम्बेडकरनगर में भी दिखना शुरू हो गया है जिसके चलते कारपोरेशन बैंक की दो शाखाओं को बन्द कर दिया गया है। बैंक की महरूआ शाखा को मंगलवार से ही बन्द कर दिया गया है और अकबरपुर शाखा को गुरूवार से 14 दिन के लिए बन्द किया गया है।

ये भी पढ़ें:कोरोना संकट: अधिकारियों की पत्नियां कर रही हैं ऐसा काम, आप भी करेंगे तारीफ

शाखा प्रबन्धक राजेश ने बताया कि दोनों बैंको के सभी 13 कर्मचारियों को सेल्फ क्वारेंन्टाइन में रहने को कहा गया है। गौरतलब है कि सुल्तानपुर जिले के ढेमा गांव में मिले कोरोना पाजिटिब मरीज का भतीजा प्रदीप शर्मा कारपोरेशन बैंक की महरूआ शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। बैंक आने के बाद ही उसे सोमवार को ही गांव वापस भेज दिया गया था। जिला अग्रणी बैंक प्रबन्धक व मुख्य चिकित्सा अधिकारी से वार्ता के बाद महरूआ शाखा को अग्रिम आदेश तक बन्द करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावां महरूआ शाखा के बैंक कर्मी अकबरपुर स्थित शाखा में भी आते जाते थे जिसके चलते संक्रमण की आशंका को देखते हुए जिला मुख्यालय पर स्थित शाखा को भी चैादह दिन के लिए बन्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:अब मण्डियों में भीड़ नहीं लगेगी, किसानों को नजदीक में उत्पाद बेचने की मिलेगी सुविधा

बैंक कर्मियों का पांच दिन बाद स्वाब सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा जायेगा। बैंक की महरूआ शाखा में प्रदीप शर्मा को लेकर कुल पांच कर्मचारी कार्यरत हैं जबकि अकबरपुर शाखा में आठ कर्मचारी कार्यरत हैं।

रिपोर्ट: मनीष मिश्र

ये भी पढ़ें:घाट पर अनुष्ठान करने पर अड़ी विदेशी महिला, क्वारंटाइन सेंटर में कर रही ऐसा

ये डाइट चार्ट कम कर सकता है कोरोना वायरस का खतरा, जानिए क्या कहता है रिसर्च

पुराने राशन कार्ड धारकों के साथ-साथ नये राशन कार्ड धारकों को भी मिलेगा राशन

Ashiki

Ashiki

Next Story