×

प्रशासन की खुली पोल: इलाज न मिलने से पिता की मौत! DM के पैर पकड़कर बैठी बेटी

कानपुर से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता है कि अपने पिता की कोरोना से मौत के बाद बदहवाल बेटी कानपुर के डीएम ब्रह्मदत्त तिवारी के पैर पड़ रही है।

Shreya
Published on: 10 Aug 2020 6:27 AM GMT
प्रशासन की खुली पोल: इलाज न मिलने से पिता की मौत! DM के पैर पकड़कर बैठी बेटी
X
Engineer father died from corona virus

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। यहां तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इस बीच प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता है कि अपने पिता की कोरोना से मौत के बाद बदहवाल बेटी कानपुर के डीएम ब्रह्मदत्त तिवारी के पैर पड़ रही है। ये तस्वीर प्रशासन की घोर लापरवाही की पोल खोलती है।

यह भी पढ़ें: अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग: युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया ये हाल

पिता के इलाज में बरती गई घोर लापरवाही

मृतक की बेटी अलका दुबे का आरोप है कि पिता को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कांशीराम ट्रामा कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उनके पिता के इलाज में घोर लापरवाही बरती गई है। जिस वजह से उनके पिता की हालत खराब हुई और फिर सही समय पर वेंटिलेटर ना मिलने की वजह से उनकी मौत हो गई। अलका दुबे के पिता राजीव दुबे जल संस्थान में इंजीनियर थे।

यह भी पढ़ें: यूपी में भीषण हादसा: कंपनी की इमारत में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप

GM से कर्मचारियों में फैला कोरोना

पहले अलका के पिता राजीव दुबे के जीएम को कोरोना हुआ और फिर उनसे कई कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए। उन्हीं में उनके पिता भी शामिल थे। अलका का आरोप है कि जीएम को बढ़िया इलाज मिला, लेकिन उनके पिता की इलाज में लापरवाही बरती गई। बाद में मृतक इंजीनियर के दोनों बेटे और पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत में कब आएगी कोरोना वैक्सीन? कंपनी ने पहली बार दिया ये जवाब

डीएम का दावा- नहीं हुई कोई लापरवाही

हालांकि डीएम ब्रह्मदत्त तिवारी का दावा है कि इलाज में लापरवाही नहीं की गई है। सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या इंजीनियर राजीव दुबे को प्लाज्मा थेरेपी दी गई? इंजीनियर के भाई और बीजेपी नेता संजय द्विवेदी का कहना है कि बिना सिफारिश किए उचित इलाज मिल पाना भी संभव नहीं है।

यह भी पढ़ें: इस धांसू स्मार्टफोन को खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत और फीचर्स

CORONA VIRUS

यूपी में कोरोना का तांडव

बता दें कि कानपुर में कोरोना का तांडव जारी है। यहां बीते एक दिन के अंदर 15 कोरोना मरीजों की जान जा चुकी है। शहर में बढ़ते कोरोना के चलते प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। अगर पूरे उत्तर प्रदेश की बात करें तो राज्य में बीते 24 घंटे के अंदर कोरोना के चार हजार 600 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

प्रदेश में अब तक दो हजार 028 लोगों की जान जा चुकी है। उत्तर प्रदेश में कानपुर, लखनऊ, नोएडा और आगरा कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाले जिले हैं।

यह भी पढ़ें: PM मोदी का तोहफा: अंडमान को मिला तेज स्पीड इंटरनेट, बरसों से थी इसकी जरूरत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story