UP में अपराधियों के हौसले बुलंद! मासूम की कनपटी पर गन रख डकैती, डरे लोग

ताजा मामला गाजियाबाद से है, जहां के पॉश इलाके चिरंजीव विहार में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने आठ लोगों को बंधक बनाकर डकैती को घटना को अंजाम दिया है।

Looted in Ghaziabad

Looted in Ghaziabad

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते दिनों ही यूपी के अलग-अलग जिलों से हत्या, अपहरण और लूट जैसे कई मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रशासन की ओर से सख्त कदम भी उठाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद अपराधियों कितने बेखौफ हैं, इसका नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन के दिन इस रंग के वस्त्र पहनेंगे रामलला, भव्य होगा नजारा, ठहर जाएंगी आखें

आठ लोगों को बंधक बना की लूटपाट

ताजा मामला गाजियाबाद से है, जहां के पॉश इलाके चिरंजीव विहार में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने आठ लोगों को बंधक बनाकर डकैती को घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान उन बदमाशों ने एक आठ महीने के मासूम को अपनी गन प्वाइंट पर रखा। जिसके बाद उन्होंने डकैती की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने एक महिला के साथ बदसलूकी भी की। पुलिस का कहना है कि घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मोदी की सबसे बड़ी सौगात: करेंगे विशाल सेतु का उद्घाटन, दो दिन का सफर 2 घंटों में

रसोई की खिड़की तोड़ घर में घुसे बदमाश

पूरी घटना गाजियाबाद के थाना कवि नगर इलाके के चिरंजीव विहार की है, जहां पर रात में एक घर में घुसकर बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। पीड़ित परिवार के मुताबिक, रात करीब डेढ़ बजे के आसपास रसोई की खिड़की तोड़कर छह हथियारबंद बदमाश घर में अंदर घुस आए। फिर उन्होंने घर में लोगों को बंधक बना लिया। यहां तक कि घर के मुखिया गोपाल शर्मा के साथ जमकर मारपीट भी की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Unlock-3 पर सस्पेंस: खतरे में बच्चों का भविष्य, HRD मंत्रालय नहीं ले पा रहा ये फैसला

घर में रखे सभी जेवर और नकदी लेकर हुए फरार

परिवार ने बताय कि बदमाशों ने आठ महीने के बच्चे को गन प्वाइंट पर रखकर घर में रखे सभी गहने और नकदी लूट ली। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने करीब आठ लाख रुपये के जेवर और एक लाक कैश लूट लिया है। इसके अलावा महिलाओं ने कान और हाथों में जो भी जेवर पहने थे, वह भी वह लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। गाजियाबाद SSP ने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना का तांडव! जिले में वायरस से मौत का सिलसिला जारी, फिर हुईं इतनी मौतें

इससे पहले भी इसी इलाके में हुई थी चोरी

बता दें कि इससे पहले कुछ दिन पहले ही इसी इलाके में एक ही रात में करीब आधा दर्ज दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद भी इस घटना से पुलिस ने सबक नहीं लिया। अगर इस घटना के बाद पुलिस चौकन्नी होती तो शायद ये वारदात टल जाती।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर भूमि पूजन: 5 अगस्त को देश में मनेगी दिवाली, ऐसी होगी PM की सुरक्षा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App