×

विक्रम जोशी हत्या कांड: राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, पत्रकार एसोशिएसन ने की ये मांग

विगत दिनों अम्बेडकर नगर गाजियबाद में वरिष्ठ पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या से पूरे प्रदेश में पत्रकारो में सरकार के खिलाफ रोष व्याप्त है।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 1:13 PM GMT
विक्रम जोशी हत्या कांड: राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, पत्रकार एसोशिएसन ने की ये मांग
X

कानपुर देहात: विगत दिनों अम्बेडकर नगर गाजियबाद में वरिष्ठ पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या से पूरे प्रदेश में पत्रकारो में सरकार के खिलाफ रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ें: 40 बच्चियों का बलात्कारी: ऐसे खड़ा किया अपना काला साम्राज्य, जानें पूरा मामला

विक्रम जोशी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग

आज ग्रामीण पत्रकार एसोसियसन् के जिलाध्यक्ष हरिशंकर श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी के माध्यम से माननीय राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा, जिसमे माँग की गयी कि पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या में शामिल हत्यारों को फाँसी की सजा दी जाये व उनके परिवार जानों को सुरक्षा प्रदान की जाय तथा मृतक पत्रकार के परिवार को एक करोड़ की सहायता प्रदान की जाये। साथ ही प्रदेश में पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में न फसाया जाये।

ये भी पढ़ें: BJP का अभियान: सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की तैयारी, स्वतंत्रदेव सिंह ने किया संवाद

पत्रकारों को सुरक्षा प्रदान की जाये

उनका उत्पीड़न रोका जाये व पत्रकारों को सुरक्षा प्रदान की जाये, जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति की हर दो महीनों में वैठक बुलाई जाये और प्रेस क्लब भवन का शीघ्र निर्माण कराया जाये, पत्रकारों के खिलाफ बिना जाँच के मुकदमा न पंजीकृत किया जाये।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में मोदी-मोदी: ठीक 11 बजे का समय याद कर लें, ऐसे होगा भूमि पूजन

ये दिग्गज रहे मौजूद

इस मौके पर मुख्यरूप से ग्रामीण पत्रकार एसोसियेसन के जिलामहामंत्री राघव अग्निहोत्री, अनूप सचान, विकास कटियार, नकुल कुमार, यादुवेन्द्र सिंह, अमन तिवारी, रवि मिश्रा समेत दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट: मनोज सिंह

ये भी पढ़ें: त्योहारों पर बोले मोदी: संक्रमण रोकने के लिए रहें सावधान, मास्क-सैनिटाइजर एकमात्र हथियार

कांग्रेस को तगड़ा झटका: इस दिग्गज नेता की सदस्यता खारिज, यहां पढ़ें पूरी खबर

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story