×

विकास के गुर्गे शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो वायरल, हुए ये चौंकाने वाले खुलासे

शशिकांत की पत्नी का एक नया आडियो क्लिप सामने आया है। इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से बात करते हुए बार-बार पुलिस की जांच से बचने और मोबाइल को ठिकाने लगाने की बात कर रही है।

Shreya
Published on: 15 July 2020 7:35 AM GMT
विकास के गुर्गे शशिकांत की पत्नी का नया ऑडियो वायरल, हुए ये चौंकाने वाले खुलासे
X

लखनऊ: कानपुर के बिकरू गांव में हुए शूटआउट में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद जांच एजेंसियों ने पड़ताल तेज कर दी है। इस कड़ी में 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश शशिकांत की पत्नी का एक नया आडियो क्लिप सामने आया है। इस ऑडियो क्लिप में शशिकांत की पत्नी मनु अपने भाई से बात करते हुए बार-बार पुलिस की जांच से बचने और मोबाइल को ठिकाने लगाने की बात कर रही है। साथ ही वह पुलिस को गुमराह भी करने की बात कह रही है।

तुम सब ये नंबर डिलीट कर दो, सिम तोड़कर हम चबा गए हैं

ऑडियो क्लिप में मनु अपने भाई से कह रही है कि सब लोग यह नंबर डिलीट कर दो। वह कहती है कि कल्लू गिरफ्तार हो चुका है, सिम तोड़ने की कोशिश की, लेकिन फोन खुल नहीं रहा है। तुम सब ये नंबर डिलीट कर दो। आरोपी शशिकांत की पत्नी मनु से कहती है कि अगर पुलिस वाले पूछताछ करे तो एक बार खांस देना। जिस किसी के पास भी यह नंबर वह डिलीट कर दो। सिम तोड़कर हम चबा गए हैं। मोबाइल को खोल नहीं पा रही हूं, इसे गाड़ने जा रही हूं।

यह भी पढ़ें: चीन की दबंगई: अमेरिका को दी धमकी, अब इस पर ठोक रहा अपना दावा

सब पता है कि कौन कहां छिपा हुआ है

इस ऑडियो क्लिप में मनु का भाई यह कह रहा है कि उसे सब पता है कि कौन कहां छिपा हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी शशिकांत की पत्नी मनु का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें वह यह साफ-साफ कह रही थी कि पुलिस वालों को विकास भैया ने मारा है और उसके दरवाजे और आंगन में लाश पड़ी हुई है। ये आडियो क्लिप घटना वाली रात का बताया जा रहा है। पुलिस की रेड और शूटआउट शुरू होने तक की बातचीत इसमें है।

यह भी पढ़ें: चीनी सरकार से ड्राइवर का बदला: बस के साथ किया ऐसा, 21 लोगों की मौत

दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है

पुलिस और विकास दुबे गैंग के साथ जैसे ही फायरिंग शुरू हुई। तुरंत बाद शशिकांत की पत्नी ने फोन पर बात करते हुए किसी परिचित से कहा, ‘भाभी बाहर 2 आदमी मरे पड़े हुए हैं। मेरे दरवाजे और आंगन में एक आदमी मरा पड़ा है और ये सब लोग भाग गए हैं। क्या कहेंगे पुलिस जब आएगी?’

तभी उधर से पूछा जाता है- वो लोग हैं कौन? शशि की पत्नी कहती है- पुलिस वाले हैं विकास भैया ने मारा है इन सब लोगों ने मारा है। इतने में फोन के पीछे से आवाज आती है कि सबसे पहले फोन नंबर डिलीट कर दो। शशि की पत्नी आगे कहती है, ‘भैया मोबाइल स्विच ऑफ करके छुपा दे रहे हैं’।

यह भी पढ़ें: कानपुर शूटआउट: आरोपी की पत्नी का ऑडियो वायरल, बातें सुनकर कांप जाएगी रुह

तुम्हें नहीं पता तुम बता देना कि अंदर थीं

इस बीच आगे से आवाज आती है- ये वाले नंबर डिलीट कर दो तुम्हें नहीं पता तुम बता देना कि अंदर थीं तुम, फोन ऑफ करके बैटरी हटा देना’। शशि की पत्नी- ये बताइए पुलिस वाले पूछेंगे तुम्हारा आदमी कहां गया? दिन की ड्यूटी करके आया तो क्या बताएंगे? वापस सब लोग भाग गए हैं दूसरी तरफ से- तुम कह दो आया ही नहीं। उसकी डबल शिफ्ट थी ।

शशि की पत्नी- वहां से तो पता चल ही जाएगा। अच्छा ये बताइए अगर मोबाइल ऑफ कर दें तो लोकेशन नहीं पता चलेगी ना, ये अपना मोबाइल भी यहीं छोड़ गए हैं दूसरी तरफ से आवाज- चिंता न करो भगवान सब ठीक करेगा, मौका मिले तो भाग लो।

यह भी पढ़ें: CBSE Result 2020: जारी हुआ 10वीं का रिजल्ट, यहां और ऐसे करें चेक

विकास दुबे ने गोली चलाने के लिए कहा था- शशिकांत

उधर विकास के साथी शशिकांत ने पकड़े जाने के बाद कैमरे के सामने कबूल किया है कि गोली दबाब देकर विकास दुबे ने चलवाई थी। हथियार विकास ने मंगवाए थे। उसी ने फोन करके हमें बुलवाया था। शशिकांत ने बताया, घटना को अंजाम देने वालों में मैं, अमर दुबे, विकास दुबे, प्रभात मिश्रा, बाउवा, अतुल दुबे शामिल थे। साथ ही उसने यह भी बताया कि पुलिस के जरिए हमें पहले ही सूचना मिल गई थी पुलिस से ही सूचना आई थी कि हमें पुलिस वालों को मारना है।

यह भी पढ़ें: विश्व युवा कौशल दिवस पर बोले PM मोदी, हुनर ही इंसान को जीने की ताकत देता है

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story